टैगोर नगर: सोनालीका कर्मी धीरज के घर चोरी, चोरों ने नकदी और सोने के आभूषण किए चोरी

theft-tagore-nagar-hoshiarpur-punjab-employee-sonalika.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला टैगौर नगर में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी, लैपटॉप एवं सोने के जेवर चोरी कर लिए। मोहल्ले में कुछ ही दिनों में यह तीसरी चोरी बताई जा रही है। जिसके चलते लोगों में डर का माहौल व्याप्त है।

Advertisements

जानकारी अनुसार धीरज कुमार अरनेजा ने बताया कि वह दो दिन के लिए घर पर नहीं थे। सुबह उन्हें पड़ोसियों ने बताया कि आपके घर के दरवाजे खुले हैं, जिससे लगता है कि कोई अनहोनि हुई है। इस पर वह तुरंत घर वापस आ गए। उन्होंने बताया कि घर आकर देखा तो चोर उनके घर से 1 लैपटॉप, 1 आईपैड, करीब 40 हजार रुपये कैश तथा करीब 10 तोले सोने के आभूषण चोरी करके ले गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है।

मोहल्ला निवासियों ने नगर निगम और पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि उनका घरों से निकला दूभर हो गया है। मोहल्ले में यह तीसरी चोरी की वारदात है। जिसके चलते वह किसी शादी समारोह एवं दूरदराज किसी रिश्तेदार के यहां भी नहीं जा सकते। उन्होंने कहा कि न तो मोहल्ले में स्ट्रीट लाइट है और न ही सुरक्षा का कोई प्रबंध। उन्होंने स्ट्रीट साइटें लगवाने के लिए जहां नगर निगम से अपील की वहीं पुलिस प्रशासन से मांग की कि मोहल्ले में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here