मोहाली ने जीता स्व. सुशील शर्मा यादगारी क्रिकेट टूर्नामैंट, धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर ने किया आयोजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर की तरफ से कोच एवं राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अध्यक्षता में दूसरा स्व. सुशील शर्मा यादगारी ऑल इंडिया टी-20 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट के आज का फाईनल मैच जे.सी.टी. चौहाल के खेल मैदान में खेले गए। इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव व पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के मैंबर डा. रमन घई ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों से परिचय लेकर उन्हें खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर रमन घई ने कहा कि धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर यवाओं को क्रिकेट के साथ जोडऩे में अहम भूमिका निभा रही है तथा कुलदीप धामी द्वारा स्व. सुशील शर्मा यादगारी टूर्नामैंट करवाना एक सराहनीय कदम है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कुलदीप धामी खुद एक राष्टीय खिलाड़ी होने के नाते पंजाब अंडर-22, पंजाब स्कूल नैशनल इंटरबैस्टी पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की तरफ खेल चुके है और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सलैक्टर की भूमिका निभा रहे हैं यह होशियारपुर क्रिकेट के लिए एक गर्व तथा खुशी की बात है। मैच संबंधी जानकारी देते हुए कुलदीप धामी ने बताया कि आज का फाइनल मैच लुधियाना व मोहाली के बीच खेला गया। लुधियाना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में मात्र 70 रन बनाए। जिसमें पुनीत ने 15 रन, अंकित ने 12 तथा सागर ने 10 रन बनाए। मोहाली की तरफ से गेंदबाजी करते हुए साहिल ने 4 ओवरों में 5 रन देकर 4 खिलाडिय़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

सुखमन ने 3 ओवरों में 18 रन देकर 2 विकेट लिए। छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए मोहाली की टीम ने 19.4 ओवरों में 71 रन बनाए। अंश ने 13 रन, साहिल ने 13 रन व जोरावर ने नाबाद 12 रन बनाए। साहिल को मैन ऑफ दी मैच चुना गया लुधियाना ने अंशु मिश्रा मैन आफ दी सिरीज, बैस्ट बल्लेबाजी रितीश, बैस्ट गेंदबाज साहिल मोहाली को घोषित किया गया। अपायर की भूमिका प्रशोतम संधू व संदीप मेहता ने बाखूबी निभाई। इस मौके पर विजेता टीम को 12 हजार नकद राशि तथा ट्राफी और उपविजेता को 6 हजार तथा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर गांव सलेरन के सरपंच नवजिंदर बेदी, सन्नी ठाकुर, मनीश कुमार बरगोता, बसंत वैद, अशोक शर्मा, कुमार विनोद, सतप्रीत साबी, पंकज कौशल, पाली भट्टी, गगनदीप काला, अमरेश कुमार, रवि यादव, प्रशोतम लाल, पवन दुपर, सुमित यादव, सुरिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here