जल्द ही हर परिवार के सिर पर होगी पक्की छत: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के गांव चग्गरां की कुछ महिलाओं ने एकत्र होकर अपने हलका विधायक डा. राज के साथ मुलाकात की। गांव की आम समस्याओं के साथ-साथ उनके मोहल्ला बागां के रहने वाले गांव वासियों की खास परेशानी डा. राज के साथ सांझी की। इस मोहल्ले के बहुत सारे घरों की छतें गिरने की हालत में हैं। बहुत गरीब परिवारों के यह घर जर्जर हालत में हैं। पिछली भारी बरसातों ने इन घरों की छतों को बहुत नुकसान पहुंचाया तथा ओर भी कमजोर बना दिया। बरसातों में टपक रही छतों के नीचे रहना इन गरीबों के लिए एक गंभीर परेशानी का मुद्दा है।

Advertisements

-चग्गरां के मोहल्ला बागां की महिलाओं की समस्याएं सुनी

इन महिलाओं ने डा. राज से अपील की कि इस मोहल्ले के परिवारों को सरकार की तरफ से मदद मुहैया करवाई जाए ताकि वह अपनी छतों की मरम्मत करवा सकें या नई छतें डलवा सकें। अपनी आवाम के सुख-दुख में हमेशा साथ देने वाले विधायक डा. राज ने उन्हें आश्वासन दिया तथा कहा कि यह मामला सरकार के ध्यान में है तथा जल्द ही सरकार की तरफ से स्पैशल फंड जारी किए जा रहे हैं ताकि जो इस समस्या के साथ जूझ रहे जरूरतमंद गरीबों के सिर पर एक मजबूत छत मुहैया करवाई जा सके। डा. राज ने कहा कि हलका वासियों की ऐसी दिक्कतों तथा परेशानियों से वह वाकिफ हैं तथा मुख्यमंत्री तक भी पहुंचाते हैं ताकि सरकार की तरफ से हर समस्या का हल किया जा सके।

इस मौके पर इन महिलाओं ने एक सुर होकर डा. राज की प्रशंसा की कि वह तसल्ली के साथ न सिर्फ हरेक की बात सुनते हैं बल्कि उसको पूरा करने का भी प्रयास करते हैं। डा. राज का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपने विधायक पर गर्व है। इस सम्मान के साथ नवाजे जाने पर डा. राज ने सभी महिलाओं का धन्यवाद किया कि वह हमेशा अपनी जनता अपने लोगों की बात सुनना चाहते हैं तथा उनकी समस्याओंको हल करवाकर उन्हें आत्मिक शांति मिलती है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा यह स्पैशल फंड जारी करते ही आपके मोहल्ले के लिए पंचायत को फंड जारी कर दिए जाएंगे। कांग्रेस सरकार द्वारा हर एक परिवार के सिर पर पक्की छत जरूर मुहैया करवाई जाएगी। इस मौके पर जिला परिषद वाइस चेयरपर्सन मनप्रीत कौर, बलाक समती चेयरपर्सन सीता रानी, हरजिंदर कौर, राजविंदर कुमार नंबरदार, सुविंदर सिंह सरपंच, अमरजीत सिंह पंच, सुखविंदर कौर पंच, मनजीत कौर पंच, बलजीत कौर, दलजीत कौर, जसवंत कौर, रोशनी, कर्मजीत कौर, सुरजीत कौर आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here