चोरी और लूट की घटनाओं से डर के साये में जी रही जनता: दर्पण गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के अलग-अलग व्यापारियों एवं दुकानदारों की एक अहम बैठक भाजपा व्यापार सैल के जिला अध्यक्ष दर्पण गुप्ता की अगुवाई में हुई। बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों ने शहर में बढ़ रही चोरी एवं लूटपाट की घटनाओं पर चिंता प्रकट की। इस मौके पर दर्पण गुप्ता ने कहा कि आज होशियारपुर का व्यापारी वर्ग बुरी तरह से डर के साये में दिन व्यतीत करने को मजबूर हो रहा है तथा ऐसा लग रहा है कि शहर में लॉ एडं आर्डर नाम जैसी कोई चीज नहीं है। पुलिस पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ शहर के अलग-अलग भागों में कैमरे लगाकर पुलिस द्वारा हर गतिविधि पर पैनी नजऱ रखे जाने के दावे किए जा रहे हैं और दूसरी तरफ अपराधी खुलेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं।

Advertisements

दर्पण गुप्ता ने कहा कि शनिवार को शहर के व्यस्तत्म इलाके में एक सुनार की दुकान पर लूट और आज सुबह बहादुरपुर चौक के समीप हुई लूट की वारदात के बाद तो व्यापारी वर्ग में और भी दहशत बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि दुकानदार एवं व्यापारी इस बात से खौफजदा हैं कि दुकानदारी करने के बाद अपनी मेहनत की कमाई को दुकान पर रख कर जाएं या घर, क्योंकि दोनों जगह ही सेफ नहीं रही हैं। क्योंकि चोरी एवं लूट का खतरा हर जगह बना हुआ है। उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति से मांग करते हैं कि पंजाब की विफल सरकार को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए।

इस अवसर पर विशेष तौर से पहुंचे भाजपा जिला उपाध्यक्ष पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार प्रदेश में लॉ एडं आर्डर की स्थिति खराब होती जा रही है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। आए दिन हो रहीं वारदातों के चलते लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पार्षद भाटिया ने कहा कि पुलिस प्रशासन को जनता की सुरक्षा को पुख्ता करना चाहिए। इस अवसर पर शिव कुमार काकू, संदीप जग्गी, मोनू, सुदर्शन बेदी, राकेश नैय्यर, पुनीत त्रेहन, मनीष गोयल, पार्षद रमेश ठाकुर मंडल अध्यक्ष, पार्षद सरबजीत सिंह, संजीव मिश्रा, रोहित गोयल सहित अन्य व्यापारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here