प्लेसमेंट कैंप में 43 प्रार्थियों ने लिया भाग, 32 का हुआ मौके पर चयन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत व जिला प्रशासन के सहयोग से पढ़े लिखे बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के उद्देश्य से जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया। जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी कर्म सिंह ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में मार्डन आटोमोटिव लिमिटेड कंपनी की ओर से हिस्सा लिया गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस प्लेसमेंट कैंप में आई.टी.आई व डिप्लोमा होल्डर के इलैक्ट्रिकल, मकैनिकल, फिटर, इलैक्ट्रीशियन व डीजल मकैनिक आदि ट्रेडों के अलावा बारहवीं पास प्रार्थियों ने भी भाग लिया। प्लेसमेंट कैंप में कुल 43 प्रार्थियों ने हिस्सा लिया व कंपनी की ओर से मौके पर ही 32 प्रार्थियों का चयन कर लिया गया।

कर्म सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार के मिशन घर-घर रोजगार व कारोबार, स्किल डेवलेपमेंट ट्रेनिंग मिशन के अंतर्गत जिला रोजगार ब्यूरो होशियारपुर में हर माह बेरोजगार प्रार्थियों के लिए प्लेसमेंट कैंप लगाए जा रहे हैं, जिसकी जानकारी बच्चे इस कार्यालय के फेसबुक पेज डी.बी.ई.ई. होशियारपुर या कार्यालय की वैबसाइट www.pgrkam.com से प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन के सहयोग से जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की पूरी टीम की ओर से दिन रात प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here