अज्ञात लूटेरों ने मैजिक वाहन चालक विपीन को मारी गोली, हालत स्थिर

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बछवाड़ा में इन दिनों रोड क्राइम एवं लूटपाट की घटनाओं में काफी इजाफा हो गया है। घटनाओं की इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव स्थित एन.एच. 28 पर रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने मैजिक वाहन चालक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल की पहचान दरभंगा जिले के ललनपुर गांव निवासी नवल किशोर ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र विपीन कुमार ठाकुर के रूप में की गई है।

Advertisements

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई। बछवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल चालक को उपचार के लिए बछवाड़ा पीएससी में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है, जहां डाक्टरों द्वारा उसकी हालत स्थिर बताई है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात मैजिक चालक विपिन कुमार ठाकुर अपनी गाड़ी मैजिक नंबर बीआर 06 बीसी 7867 में सवार होकर समस्तीपुर से बेगूसराय की ओर जा रहा था तभी चिरंजीवीपुर के समीप अपराधियों ने गाड़ी लूटने के मकसद से गोली चलाई।

चालक विपिन कुमार ने बताया कि अपराधी दलसिंहसराय के आसपास से ही गाड़ी लूटने के प्रयास से पीछा कर रहे थे तथा गाड़ी लेकर भागने के दौरान चिरंजीवीपुर के समीप लूटेरों द्वारा गोली चला कर उसे घायल कर दिया गया। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों द्वारा जमा होने पर अपराधी भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here