पाकिस्तान ने ननकाना साहिब पर नहीं, हमारी आस्था पर किया है हमला: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पाकिस्तान ने हमेशा ही दोहरा चेहरा अपनाया है। एक तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा कर दूसरी तरफ पाठ पर खंजर घोंपा है पर अब ननकाना साहिब पर की गई इस क्रूरतापूर्ण घटना ने करोड़ों भारत वासियों के दिलों को आहत किया है, क्योंकि यह हमला ननकाना साहिब पर नहीं, बल्कि हमारी आस्था पर किया गया हमला है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने पाकिस्तान द्वारा ननकाना साहिब पर किए गए हमले के विरोध में आयोजित विरोध प्रदर्शन के अवसर पर कहे।

Advertisements

-नागरिकता संशोधन बिल दृढ़ता से लागू करने का समय

तलवाड़ ने कहा कि बाबा नानक जिन का 550वां प्रकाश पर्व पूरे विश्व ने मनाया, ऐसे मानवता के मसीहा के जन्म स्थान की ओर पत्थर उछालने का दु:साहस कर पाकिस्तान ने जता दिया कि वो हमेशा अमन के मसीहों का दुश्मन रहा है। उन्होने कहा कि विश्व को आपसी प्रेम का पाठ पढ़ाने वाले बाबा नानक के अनुयायी इस घटना से दु:खी होकर भारत की ओर इस उम्मीद से देख रहे हैं कि कब भारत गुरू की नगरी श्री करतारपुर साहिब सहित समूचे पाकिस्तान का भारत में विलय करता है।

तलवाड़ ने नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करने वाले लोगों पर प्रहार करते हुए कहा कि पड़ोसी देशों में अपने भाईयों पर हो रहे अत्याचार से मुक्ति दिलाने के लिए केन्द्र सरकार ने यह बिल लाकर ऐतिहासिक कार्य किया है, पर इस बिल का विरोध करने वाले लोग अपने उन भाईयों के जख्मों पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने की खातिर नमक छिडक़ रहे हैं। उन्होने कहा कि अब समय आ गया है कि इस बिल को दृढ़ता से लागू किया जाए। इस मौके पर सूर्यामणि जैन, हरप्रीत सिंह सेठी, हरी ओम नंबरदार, भावेश धवन, दीपक रोक्सी व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here