छात्रों व कार्यकर्ताओं पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में विद्यार्थी परिषद ने किया धरना प्रदर्शन

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। आज 7 जनवरी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर जि़ला इकाई के द्वारा हमीरपुर गाँधी चौक में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में लेफ्ट संगठनों के गुंडों द्वारा विद्यार्थी परिषद व आम छात्रों पर किए गए जानलेवा हमले के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर इकाई अध्यक्ष हनी शर्मा ने धरने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि जेएनयू विश्वविद्यालय में आए रोज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं व आम छात्रों पर हमले किए जा रहे है।

Advertisements

अभी दो दिन पहले लेफ्ट संगठनों के नकाबपोश गुंडो के द्वारा रेजिस्ट्रेशन करवा रहे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं व आम छात्रों पर जानलेवा हमला किया जाता है जिसमें विद्यार्थी परिषद के 25 कार्यकर्ताओं को जानलेवा चोटे लगती है और अध्यापकों को भी बंधक बना के उनके साथ दुव्र्यवहार किया जाता है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस निंदनीय घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है और राजनीति का अखाड़ा बने हुए जेएनयू विश्वविद्यालय में आए दिन लेफ्ट छात्र संगठनों द्वारा किए जा रही शर्मनाक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली सरकार से व भारत सरकार से उचित कदम उठाने की मांग करती है ताकि देश के सबसे बड़े जेएनयू विश्वविद्यालय को शर्मसार करने वाली इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो और आए दिन देश को शर्मसार करने वाली देश विरोधी घटनाएं जेएनयू कैंपस में न हो। इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर जिला की विभिन्न महाविद्यालय इकाइयों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here