दो हादसे: वाटर सप्लाई पंप ऑपरेटर निर्मल की मौत, भाई-बहन सहित 6 घायल

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। दो अलग-अलग सडक़ हादसों में एक व्यक्ति की मौत व छे गंभीर जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार टांडा इलाके में आज दोपहर को हुए दो सडक़ हादसों दौरान दिल्ली से गुरदासपुर जा रहे एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर ज़ख्मी हो गए तथा दूसरे हादसे में स्कूटर सवार की मौके पर ही मौत का समाचार है।

Advertisements

पहला हादसा गांव हरसीपिंड समीप ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से स्कूटर सवार निर्मल कुमार पुत्र बूटा राम निवासी पंडोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी देसराज निवासी हरसीपिंड गंभीर जख़़्मी हो गया।

हादसे में मौत का शिकार हुए निर्मल कुमार व् ज़ख्मी दोनों ही वाटर सप्लाई विभाग में ठेके पर पम्प ऑपरेटर का कार्य कर रहे थे। टांडा पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्ज़े में लेकर अगली कार्यवाई शुरू कर दी है। 

दूसरा हादसा गाँव खखां नज़दीक हाईवे पर दिल्ली से गुरदासपुर जा रहे परिवार की डस्टर कार के ट्रक के पीछे टकराने से हुआ।

हादसे दौरान डस्टर कार के ट्रक के नीचे फसने से सभी पारिवारिक सदस्यों को राहगीरों की सहायता से हाईवे पुलिस ने कार में से कड़ी मशक्क्त के बाद बाहर निकाल कर सरकारी हस्पताल टांडा पहुंचाया।

हादसे में जख्मी विक्रम सिंह अपनी सास के अंतिम संस्कार के लिए गुरदासपुर परिवार सहित जा रहा था। हादसे में हरलीन कौर व जसप्रीत सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here