आंगनवाड़ी मुलाजिम यूनियन (सीटू) ने विधायक गिलजियां को सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: रिषीपाल। आंगनवाड़ी मुलाजि़म यूनियन (सीटू) ब्लाक टांडा की विशेष बैठक स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क में आयोजित की गई। ब्लाक प्रधान बलदेव कौर के नेतृत्व में आयोजित बैठक दौरान यूनियन सदस्यों ने अपनी मांगो के हक़ में आवाज़ बुलंद की। इस दौरान यूनियन जिला जनरल सचिव सरबजीत कौर मुकेरीआं व सीटू जिला उपप्रधान रविंदर सिंह राही के नेतृत्व में यूनियन सदस्यों ने अपनी मांगों के हल के लिए हल्का विधायक संगत सिंह गिलजियां को एक मांगपत्र भी भेंट किया।

Advertisements

यूनियन नेताओं ने इस दौरान अपनी मांगों को सरकार तक पहुंचाने के लिए विधायक गिलजीआं को मांगपत्र भेंट करते हुए कहा कि उनकी अन्य मांगों के इलावा वर्कर हेल्परों की नवंबर महीने से जनवरी महीने तक का मानभत्ता जल्द दिलाया जाये।

यूनियन की और से मांग पत्र में तीन से छे साल के बच्चों का दाखला आंगनवाड़ी केंद्रों में ही पक्का करते हुए प्री प्राइमरी शिक्षा को लाज़मी बनाया जाए, मानभत्ता हर महीने दिलाया जाए, इत्यादि मांगो के हक्क में आवाज उठाई विधायक गिलजियां ने यूनियन सदस्यों से मांगपत्र हासिल करते हुए उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here