रेलवे मंडी स्कूल: नैशनल कला उत्सव में सुनैना ने पाया तीसरा स्थान, लेहल ने दी शुभकामनाएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी में सुनैना ने नैशनल स्तर पर कला उत्सव में पदक जीतकर स्कूल का मान बढ़ाया है। नैशनल स्तरीय कला उत्सव 2019 एनसी.ई.आर.टी. क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान भोपाल में 2 से 5 जनवरी 2002 को करवाया गया। जिसमें सरकारी स्कूल रेलवे मंडी की 11वीं की छात्रा सुनैना ने सोलो डांस में भाग लिया था।

Advertisements

इस छात्रा ने देश भर के सरकारी, प्राइवेट तथा नवोद्या स्कूलों से ओ 40 डांस छात्रों के साथ मुकाबला करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया तथा जीत की ट्राफी अपने नाम की। इस खुशी को सांझा करते हुए स्कूल की पिँ्रसिपल ललिता रानी ने बताया कि सुनैना ने स्टेट स्तर पर जीत हासिल करके नैशनल स्तर पर अपनी जगह पक्की की थी तथा अब नैशनल स्तर पर भी बड़ी जीत हासिल करके स्कूल तथा जिले का नाम पूरे भारत में रोशन किया है। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में से 8 छात्राएं विभिन्न-विभिन्न जिलों में से अलग-अलग प्रतियोगिताओं में भाग लेने भोपाल गई थी पर ट्राफी पर कब्जा जमाने का सौभाग्य सरकारी स्कूल रेलवे मंडी की छात्रा को प्राप्त हुआ है। छात्रा को 15 हजार रुपये की राशि का पुरस्कार भी मिला है जोकि इसके खाते में आएंगे। 

प्रिंसिपल ने छात्रा सुनैना को तैयारी करवाने वाले कमलजीत कौर, मनदीप कौर अध्यापिकाओं की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि स्कूल की अध्यापिका कमलजीत कौर बतौर इस्कोर्ट पंजाब की 10 टीमों के साथ भोपाल गए थे। सुबह की सभा में एक छोटे समागम में सुनैना तथा कमलजीत कौर को शानदार सफलता के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विशेष रूप से पहुंचे जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल ने भी स्कूल प्रिंसिपल ललिता रानी तथा स्टाफ को बधाई दी तथा सुनैना को अपनी शुभकामनाएं दी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here