4 नकाबपोशों ने कबीरपुर पैट्रोल पंप पर दिया लूट को अंजाम, मामला दर्ज, जांच शुरू

robbery-money-changer-saila-khurd-hoshiarpur-punjab

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। जिला होशियारपुर के अधीन पड़ते गांव फांबड़ा निवासी अमित कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण ने थाना हरियाना पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई। जिसमें उसने बताया कि वह ताज फिलिंग स्टेशन कबीरपुर में बतौर सैल्ज मैन का काम करता है। उसने कहा कि 14 जनवरी को वह कर्मचारी नवीन कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी भूंगा के साथ पैट्रोल पंप पर मौजूद था कि रात करीब 8 बजे एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार बिना नंबर के पैट्रोल पंप पर आई, जिसमें 4 युवक सवार थे।

Advertisements

उसने बताया कि जब वह गाड़ी में तेल डालने के लिए गाड़ी के पास पहुंचा तो गाड़ी में बैठे तीन नौजवान गाड़ी में से उतरे, जिनमें से एक के पास एक पिस्टल व दीसरे के पास दातर था और एक युवक खाली हाथ था। जिन्होंने अपने मुंह बांधे हुए थे।

उसने बताया कि वह भागने लगा तो एक युवक ने उसे पिस्तौल के दम पर पकड़ लिया तथा उसके पास से करीब 3000 रूपये छीन लिए तथा एक युवक ने उसके साथी कर्मचारी नवीन पर दातर के साथ वार किया तथा अंदर घुसकर अलमारी को तोडक़र उसमें रखे 10 हजार रुपये निकाल लिए। जिसका विरोध करने पर उनमें लूटेरों के साथ हाथापाई हो गई।

 

वहीं, गाड़ी में बैठे चौथे नौजवान ने खुद ही अपनी गाड़ी में पैट्रोल भरना शुरू कर दिया तथा दातर वाला युवक नवीन को अपने साथ गाड़ी तक ले गया और उसे वहीं छोडक़र खुद गाड़ी में बैठकर हरियाना की तरफ फरार हो गए। अमित कुमार ने कहा कि अगर उसके सामने वह चारों नौजवान आ जाएं तो वह उन्हें पहचान सकता है। उसने बताया कि लूटेरे भागते समय साथी कर्मी नवीन के 2 मोबाइल फोन भी साथ ले गए। थाना हरियाना पुलिस ने बयान के आधार पर 4 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here