नहर में गिरे कमेटी बाजार निवासी मोनू गुलाटी के साले महिंदर की तलाश में जुटे गोताखोर, सदमे में परिवार

होशियारपुर/फरीदकोट (द स्टैलर न्यूज़)। फरीदकोट के मोहल्ला डोगर बस्ती गली नंबर 15 निवासी महिंदर सेठी पुत्र हरी चंद सेठी जोकि तीन दिन पहले अपने विदेश से आए दोस्त के साथ कहीं घूमने गया था की कार सहित नहर में गिरने से मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंधी जब उसके परिवार को पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा इसके बाद नहर में उसकी तलाश शुरु की गई। महिंदर के जीजा रमेश कुमार गुलाटी (मोनू गुलाटी) जोकि होशियारपुर के कमेटी बाजार निवासी हैं ने बताया कि परिवार वालों के अनुसार महिंदर का एक दोस्त विदेश से आया हुआ था। 16 जनवरी की शाम को उसका दोस्त घर आया और दोनों घूमने चले गए।

Advertisements

दो दिन पहले विदेश से आए दोस्त के साथ घूमने गया था महिंदर, फरीदकोट के डोगर बस्ती में रहता था महिंदर

लेकिन देर रात जब महिंदर वापिस नहीं आया तो उसके परिजन उसे खोजने लगे। काफी देर बाद पता चला कि महिंदर कार सहित नहर में गिर गया था। इसके बाद उसकी खोज शुरु की गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा साथ गए दोस्त से पूछताछ पर उसने बताया था कि कार बैक करते समय कार नहर में जा गिरी और वह किसी तरह से नहर से बाहर निकल आया था। परन्तु जब पुलिस ने उससे और सख्ती से पूछा तो कार की चाबी उसकी जेब से निकली, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इसलिए इसकी गहनता से जांच की जानी जरुरी है।

उन्होंने बताया कि दुख की बात है कि महिंदर कौ नहर से निकालने के लिए प्रशासन द्वारा ठोस कदम नहीं उठाए गए तथा अब उन्होंने अपने खर्च पर नंगल से गोताखोरों का एक दल बुलाया है जो आज 18 जनवरी को सुबह फरीदकोट पहुंचगया था और उसने महिंदर की तलाश शुरु कर दी थी। गुलाटी ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर लोकल मीडिया कर्मी व अलग-अलग चैनलों के पत्रकार भी मौके पर पहुंच गए थे तथा इस दौरान इलाका तहसीलदाल द्वारा भी मौके पर पहुंचकर तलाश में तेजी लाने की प्रक्रिया को अमल में लाया जा रहा था। गुलाटी ने पूरे परिवार की तरफ से सरकार से मांग की कि इस मामले की गहनता से जांच की जाए और जो सच है वह सबके सामने लाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here