मोना कलां व खुर्द का 50 लाख के साथ होगा विकास: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की लोक भलाई नीतियों में प्रमुख किसानों की कर्जा माफी का बड़ा फायदा मिला मोना कलां व मोना खुर्द के किसानों को, यह विचार है डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल के। इन विचारों का प्रगटावा उन्होंने दोनों गांव के निवासियों के साथ मुलाकात दौरान किया। बीते रविवार डा. राज ने मोना कलां और खुर्द के पंचायत मैंबरों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों व गांव निवासियों के साथ विशेष बैठक की। इस बैठक में डा. राज ने गांव निवासियों की समस्याएं सुनी और उन पर बनते कदम उठाने का भरोसा दिया। जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों गांवों के 63 किसानों के 47.50 लाख के कर्जे माफ हुए है।

Advertisements

-63 किसानों के 47.50 लाख के कर्जे हुए माफ

गांव में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेते हुए डा. राज ने गांव निवासियों को जानकारी दी कि गांव को 22 लाख के फंड जारी किए जा चुके है। डा. राज ने उसी समय दोनों गांवों के लिए 25 लाख के अन्य फंड देने की भी घोषणा की। इसमें 12.5 लाख रुपए गांव के गंदे पानी की निकासी के लिए सीवरेज डालने के लिए है। जिसके बारे गांव निवासियों ने डा. राज के पास गुहार लगाई थी। गांव निवासी खास तौर पर किसानों ने डा. राज का विशेष धन्यवाद किया। उन्होंने मोना कलां व मोना खुर्द की जंकशन रोड के रिपेयर के लिए भी अपने विधायक को अपील की। जिस पर डा. राज ने उनको विश्वास दिलाया कि यह सडक़ भी जल्द ही बनवा दी जाएगी।

इस मौके पर डा. राज ने गांव में घूम रहे लोगों के साथ मुलाकात की। गांव के नौजवानों के साथ मिलकर उनकी समस्याएं सुलझाने का भरोसा दिया। गांव की महिलाओं के साथ भी बातचीत की व उनकी मांगों पर विचार विमर्श किया। इन बैठकों में गुरदीप सिंह गिल मोना कलां, नंबरदार बलवीर सिंह, जोगिंदर सिंह मोना खुर्द, रविंदर कौर सर्कल प्रधान लेडी विंग, पंच अजमेर सिंह, पंच बलकार सिंह, गुरिंदरजीत गौरव, गुरचरन सिंह, सुरजीत कुमार, रणजीत कुमार, संदीप सिंह, कुलदीप सिंह मानक आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here