कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने गांव आदमवाल में स्मार्ट राशन कार्ड लाभार्थियों को गेहूं वितरण की करवाई शुरुआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि जरु रतमंद योज्य लाभार्थी तक सरकार की हर योजना का पूरा लाभ पहुंचाया जा रहा है, जिसको लेकर पंजाब सरकार बहुत गंभीर है। वे गांव आदमवाल में स्मार्ट राशन कार्ड लाभार्थियों को गेहूं वितरण की शुरु आत के दौरान आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से इस बात का खास ध्यान रखा गया कि कोई भी योज्य लाभार्थी सरकारी सुविधा से वंचित न रहे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से गांव में स्मार्ट राशन कार्ड वैरीफिकेशन करने के उपरांत गांव में 210 कार्ड और बढ़ गए है। उन्होंने बताया कि अब गांव के लाभार्थियों की संख्या 634 से बढक़र 844 हो गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस योजना के अंतर्गत जिले के 1 लाख 92 हजार लाभार्थी परिवारों का फायदा मिल रहा है और अभी तक 2 लाख 25 हजार क्विंटल गेहूं का वितरण योज्य लाभार्थियों को किया जा चुका है।

हर योज्य लाभार्थी तक पहुंचाया जा रहा है सरकारी योजना का लाभ: अरोड़ा

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान खाद्य व आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि स्मार्ट राशन कार्ड के लाभार्थियों को राशन लेते समय किसी तरह की कोई दिक्क्त नहीं आनी चाहिए और विभाग यह यकीनी बनाए कि लाभार्थी को उसके हिस्से का गेहूं समय पर मिले। इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, जिला खाद्य व आपूर्ति कंट्रोलर रजनीश कुमारी, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, गांव की सरपंच रमा, नंबरदार सतवीर सिंह सत्ती, मनप्रीत सिंह, राज कुमार, नत्था सिंह, विक्रमजीत सिंह साधु, अनिल कुमार, जगजीत सिंह, कुलदीप अरोड़ा, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, मनमोहन सिंह कपूर, दीपक पुरी, हरीश कुमार, मनीष बसी, कुलजीत सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here