घंटाघर बाजार में चोरों का आतंक: 2 दुकानों से लाखों की नकदी और कपड़े उड़ाए, दो में चोरी का प्रयास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की ढीली कार्यवाही के चलते चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस का जरा भी डर नहीं रहा। जिसके चलते चोरों ने गत रात्रि 28 जनवरी को थाना सिटी पुलिस के समीप 4 दुकानों को निशाना बनाते हुए अपने नापाक इरादों का अंजाम दिया। इनमें चोर दो दुकानों में चोरी करने में सफल रहे जबकि दो में चोरी की कोशिश की गई।

Advertisements

गत रात्रि चोरों ने थाना सिटी पुलिस स्टेशन के समीप घण्टाघर बाजार में चीप गार्मेंटस, गार्मेंट हाउस, गुलाटी गार्मेंटस व मोहन क्लॉथ हाउस को निशाना बनाते हुए चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिसमें चोरों ने दो दुकानों से डेड लाख के करीब नकदी व कीमती कपड़ों की चोरी की। जबकि चीप गर्मेंटस व गारमेंट हाउस की दुकानों में चोरों ने चोरी की कोशिश की। मोहन क्लॉथ हाउस का आगे का शटर उखाड़ कर चोरों ने गल्ले में रखे 4 हजार नकद व धार्मिक गोलक में रखी 18 हजार की नकदी गोलक सहित चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि इस बारे हमे सुबह पड़ोसी के फ़ोन से इसकी सूचना मिली और जब आकर देखा तो अंदर से नकदी व धार्मिक गोलक चोरी थी।

गुलाटी गार्मेंटस के रविन्द्रपाल सिंह ने बताया कि आज सुबह जब वे दुकान खोलने लगे तो पता चला कि आसपास की दुकानों में चोरी की वारदात हुई है। जब उन्होंने अपनी दुकान का शटर उठाया तो अंदर का मंजर देखकर दंग रह गए , क्योंकि दुकान के भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि चोर दुकान की ऊपरी मंजिल से दाखिल हुए और अंदर से कीमती जैकेटों के अलावा गल्ले में पड़ी करीब सवा लाख रुपये की नकदी चोरी करके ले गए। रविन्द्र पाल सिंह ने बताया कि चोर ऊपर टीन की छत को उखाड़ कर नीचे आये व दीवार को तोड़ गेट खोल कर नीचे दाखिल हुए और चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि चोर जातए हुए अपनी जैकेट उतार कर नई जैकेट पहन कर चले गए। चोरी संबंधी पता लगने पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, शादी लाल अरोड़ा, पार्षद मोहनलाल पहलवान, दविंदर नाथ बिंद्रा आदि ने दुकानों पर पहुंचकर घटना पर दुख जाहिर करते हुए पुलिस को जल्द से जल्द चोर पकडऩे की बात कही। इस अवसर पर सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here