शहर में लूटपाट व चोरी की घटनाएं नहीं रोक सकते तो इस्तीफा दे सरकार: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में चोरियों, डकैतियों तथा लूटपाट की घटनाएं रूकने में पुलिस तथा प्रशासन पूरी तरह से लाचार है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि अपने जान-माल की रक्षा कैसे की जाए। सरकार तथा स्थानीय मंत्री जी ने कई तरह के ढोंग रचकर लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश की है।

Advertisements

आश्वासन में कभी कहा जाता है कि भारी गिणती में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाकर शहर की कानून तथा सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है और कभी कैमरे वाले साथ लेकर कंबल में मुंह छुपाकर पुलिस थाना चैक करने का ढोंग रचा जाता है, परंतु स्थिति वही है “ढाक के तीन पात” चोरों तथा लुटेरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि बीती रात उन्होंने थाना सिटी की बगल में घंटाघर के समीप बीती रात 4 और दुकानों को निशाना बनाया।

ऐसे चोर, लुटेरे अगर कल को पुलिस थाने को तोडक़र वहां से भी कुछ उठा कर ले जाएं तो कोई हैरानी की बात नहीं । बीती हुई रात इन वारदातों के संदर्भ में भाजपा नेता पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि सरकार अगर आप इन चोरियों, डकैतियों व लूटपाट की घटनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकती तो इस्तीफा दे क्योंकि जनता सुरक्षा तथा कानून व्यवस्था की सरकार से अपेक्षा करती है । इस मौके पर जिला प्रधान विजय पठानिया ने कहा कि तरह-तरह के ढोंग रच के लोगों का ध्यान नहीं बांटा जा सकता उन्हें तो सुरक्षा की गारंटी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here