शहर में नफरत फैलाने वाली ताकतों पर कार्रवाई की मांग, एस.पी. को सौंपी शिकायत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशियापुर के व्यापारिक संगठनों, अकाली दल-भाजपा नेताओं तथा समाज के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधिओं ने संयुक्त तौर पर एस.पी हेडक्वाटर को लिखित शिकायत देकर विरोधी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है।

Advertisements

संगठनों के प्रतिनिधियों ने जारी प्रैस विज्ञप्ति में मांग की कि 25 जनवरी को होशियारपुर शहर बंद करवाने वाले नेताओं के खिलाफ देशद्रोह तथा धार्मिक सद्भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाही की जाये। नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर सरदार प्रेम सिंह पीपलांवाला, भाजपा नेता सरदार जगतार सिंह सैनी, पार्षद मीनू सेठी, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना से ठाकुर लक्की सिंह, राष्ट्रीय सिख संगत नेता सरदार कृपाल सिंह आहलूवालिया, एसी.सी.मोर्चा से मुखी राम, राम लुभाया, भारत भूष्ण वर्मा, कृष्ण गोपाल आनंद, भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के नेता अनिल हंस, चिंटू हंस, सुरिंदर पोनी, मुस्लिम नेता लाल हुसैन, आलम, मुनव्वर, मंगल हुसैन, व्यापार मंडल से विनय गुप्ता, यशपाल, दर्पण गुप्ता, कपड़ा व्यापारी सुरेश भाटिया, आदि विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

-जबरन शहर बंद करवाने वाली संस्थाए देशविरोधी ताकतें

मिडिया से बात करते हुए सरदार प्रेम सिंह पिपलावाला ने कहा कि 25 जनवरी को कुछ शरारती तत्वों द्वारा होशियारपुर के आपसी भाईचारे, एकता को तहस-नहस कर शहर का माहौल खराब करने की नापाक कोशिश की गई थी। अपने मंसूबों में कामयाब न होते देख अब कुछ अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए आग लगाने का काम किया जा रहा है। जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इसी संबंध में आज जिला पुलिस को सब नेताओं ने मिलकर शहर में फैलाए जा रहे झूठ से अवगत करवाया है, और मांग की गई है कि भूपिंदर सिंह सज्जन सहित अन्य नेताओं जिन्होंने समाज में नफरत फैलाने का काम किया है उनपर कानूनी कार्रवाई की जाये।

भाजपा नेता जगतार सिंह सैनी ने कहा कि 25 जनवरी को जबरन शहर बंद करवाने वालो के सामने जब दुकानदारों के साथ बाकी भाजपा नेताओं ने साथ दिया तो, वहाँ किसी तरह से भी किसी धर्म, सम्प्रदाय या जाति विशेष के लिए कोई गलत बात नहीं की गयी। लेकिन सोशल मीडिया पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पार्षद निपुण शर्मा समेत अन्य नेताओं को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। आपसी भाईचारे की मिसाल होशियारपुर को कांग्रेस की इस बी टीम ने खराब करने की कोशिश की है। जिला पुलिस को इस मामले की गंभीरता देखते हुए तुरंत 25 जनवरी को जबरन शहर बंद करवाने वाले शरारती तत्वों पर नकेल डालनी चाहिए।

राष्ट्रीय सिख संगत नेता स कृपाल सिंह आहलूवालिया ने कहा कि जिला प्रशासन इस मामले में कठोर कदम उठाये ताकि सीएए के विरोध की आड़ में देशविरोधी ताकतें देश को मजहब, जात-पात के नाम पर बांटने का काम कर रही है। किसी भी उन संस्थाओं के नेताओं, जो दुकानदारों के हक़ में खड़े थे। किसी ने भी किसी व्यक्ति से दुव्र्यवहार नहीं किया।

पार्षद निपुण शर्मा ने कहा कि उन्होंने या किसी अन्य साथी ने किसी भी पत्रकार साथी से दुव्र्यवहार नहीं किया। कुछ लोग इस मामले को जानबूझकर सियासी रंग चढ़ाने की कोशिश कर रहे है। पार्षद निपुण शर्मा ने कहा कि वह प्रत्येक धर्म का सम्मान करते है और राजनीति में आने से पहले खुद पत्रकार थे तो इसलिए मीडिया जगत का मान-सम्मान और मर्यादाओं की कद्र करते हैं।

इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद से हरभजन, बजरंग दल से संदीप सिंह, भाजपा नेता विजय पठानिया, विनोद परमार, सतीश बावा, कृष्ण अरोड़ा, अशोक कुमार, रमेश ठाकुर, अश्वनी गैंद, अश्वनी विग, पार्षद मालकियत सिंह, पार्षद रूप लाल थापर, पार्षद नरिंदर सिंह, अमरजीत सिंह लाडी, पार्षद मीनू सेठी, नरिंदर कौर, सुरेखा बडज़ात्या, अर्चना जैन, मंजू देवी, रंजीत सिंह राणा, जिंदू सैनी, राजा सैनी, अमित आंगरा, शिव कुमार काकू, डा. परवीन, राजकुमार, कर्ण मेहता, राजिंदर मोदगिल, राकेश सैनी मिंटा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here