युवाओं को शिक्षा, रोजगार तथा सेहतमंद रहने के साधन मुहैया करवाना हमारा फर्ज: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। गांव नारा में कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्टेडियम के निर्माण के लिए 5 लाख रुपये का चैक पंचायत को सौंपा। इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि हमारे युवा ही हमारा व देश का भविष्य है। उन्हें शिक्षा के साथ-साथ रोजगार तथा सेहतमंद रहने के साधन मुहैया करवाना हमारा फर्ज है।

Advertisements

गांव नारा में स्टेडियम के निर्माण के लिए पंचायत को सौंपा 5 लाख की ग्रांट का चैक

पंजाब सरकार मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में युवाओं के सवपक्षीय विकास के कार्य कर रही है। श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर से बहुत सारे युवा हर वर्ष पुलिस, सेना तथा सुरक्षा बल में भर्ती होते हैं तथा वे समाज व देश सेवा के मा्यम से अपने इलाके का नाम रोशन कर रहे हैं इसलिए युवओं का तंदरुस्त रहना जरूरी है। श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के गांवों में स्टेडियम बनाकर युवाओं को तंदरुस्त रखने व खेलों की तरफ आकर्षित करने के विशेष प्रयास किए जा रहा हैं।श्री अरोड़ा ने कहा कि इस गांव से जुड़ी अन्य समस्याओं का भी जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा।

इस अवसर पर पंचायत और गांव निवासियों ने श्री अरोड़ा का धन्यवाद किया। इस अवसर पर गांव नारा के सरपंच मुनीष कुमार लक्की, पंच अशओक कुमार, पंच हंसराज, पंच प्रेम चंद, पंच हरीपाल, पंच हरजीत सिंह, पंच बलवीर कौर, पंच कमलजीत कौर, ब्लाक प्रधान रूरल नंबरदार कैप्टन कर्मचंद, ब्लाक सम्मिति सदस्य किरन माल्ही, बसी पुरानी सरपंच कुलदीप अरोड़ा, शांति नगर सरपंच राम कुमार, सुरिंदर पाल सिद्धू पार्षद, राहुल होहिल, राजीव गोहिल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here