शिक्षा में सुधार: सरकारी योजनाओं के साथ-साथ हमें भी डालना होगा बनता योगदान:संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से प्रधान तरसेम मोदगिल की अगुवाई में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल शेरगढ़ में एक संक्षिप्त समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सोसायटी की तरफ से स्कूल के बच्चों के लिए टाट भेंट किए गए। इस अवसर पर सोसायटी के चेयरमैन एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए।
इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों की दशा सुधरने तथा शिक्षा को गुणात्तमक बनाने के लिए बहुत सारे प्रयास किए जा रहे हैं। इनकी सार्थका और इनके सकारात्मक परिणाम तभी आएंगे जब हम सरकार की योजनाओं को सफल बनाने में अपना बनता योगदान डालेंगे। उन्होंने कहा कि स्कूलों में बच्चों की जरुरत का सामान हो इसके लिए सोसायटी द्वारा समय-समय पर सामान भेंट किया जाता है।
इस मौके पर प्रधान तरसेम मोदगिल ने बताया कि सोसायटी को पता चला था कि स्कूल के बच्चों को मिड-डे-मील खाते समय बैठने में काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। इसे मुख्य रखते हुए सोसायटी द्वारा स्कूल को टाट भेंट किए गए हैं ताकि बच्चे आराम से बैठकर मि-डे-मील ग्रहण कर सकें। इस मौके पर प्रिंसिपल राजन अरोड़ा ने टाट भेंट करने पर सोसायटी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सचिव कुलवंत सिंह पसरीचा, मनोज तनेजा, राजेश बांसल, राज कुमार मलिक, नीरज सिंगला, नील शर्मा, वीरबल सिंह, अनीता कुमारी, दीपिका मोहता, अल्का मेहता, हरप्रीत कौर, जगमीत सेठी सहित अन्य गणमान्य लोग व स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here