शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। वरिष्ठ भाजपा नेता और हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर के अथक एवं निरंतर प्रयासों से हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटिड के संरक्षण एवं संचार विंग के मुख्यालय को शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। भाजपा मंडल हमीरपुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। नरेंद्र ठाकुर ने आज जारी एक बयान में बताया कि संबंधित विभाग के एम.डी. द्वारा इसके आदेश 15-फरवरी-2020 को ही जारी कर दिये गये हैं।

Advertisements

-नरेंद्र ठाकुर के प्रयास लाए रंग

उन्होंने बताया कि यह विभाग ट्रांसमिशन नेटवर्क और राज्य के ट्रांसमिशन मास्टर प्लान/अद्यतन और निष्पादन का काम करता है जिससे कि आगामी ट्रांसमिशन नेटवर्क और बिजली की निकासी को मजबूत किया जा सके। इसके साथ ही भविष्य में विद्युत ट्रांसमिशन इस्तेमाल होने वाले सभी उपकरणों का परीक्षण भी हमीरपुर में ही किया जाएगा। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर के लिए यह एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा तथा भविष्य में इसे हमीरपुर जिला की उपलब्धि के तौर पर याद किया जाएगा।

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने इस फैसले को लागू करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार्दिक धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति में विश्वास रखती है। मुख्यमंत्री का यह फैसला इसी बात की जीती-जागती मिसाल है। नरेंद्र ठाकुर ने यह विश्वास व्यक्त किया कि जयराम सरकार भविष्य में भी हमीरपुर तथा प्रदेश के लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here