पढ़ाई के प्रति लग्न को देखते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ने सूरज की शिक्षा की स्पांसर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीटूशनज ने हमेशा आर्थिक तौर पर कमजोर छात्रों को मदद की है। ऐसे ही छात्र सूरज शुक्ला के आर्थिक हालातों को देखते हुए स्कूल की शिक्षा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन द्वारा हर वर्ष स्पांसर की जाती थी और अब सूरज की पढाई के प्रति लग्न को देखते हुए सूरज की कॉलेज की शिक्षा भी स्पांसर की गई।

Advertisements

छात्र सूरज सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग में पढ़ रहा है, जिसके लिए पहले तीनों समेस्टरों की फीस स्पांसर की गई थी और अब चौथे समेस्टर फीस भी स्पांसर करते हुए उसे 11,000 रुपए का एक चेक वाइस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा द्वारा भेंट किया गया। छात्र के पिता अरुण शुक्ला ने बताया कि सूरज को कुछ समय पहले कैंसर जैसी नामुराद बिमारी थी।

आमदनी का बड़ा हिस्सा सूरज के टैस्ट, दवाइयों में खर्च हो जाता था। सूरज की शिक्षा के साथ-साथ उसके मैडीकल के खर्चे में भी सेंट सोल्जर ग्रुप द्वारा हर वर्ष उठाए जाते थे। सभी की दुआओं के फलसवरूप सूरज अब बिलकुल ठीक हो चूका है। वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने सूरज को शुभ कामनाऐं देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर हमेशा उसके साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here