सोसायटी ने मिआनी के जरुरतमंद परिवारों को वित्तीय सहायता की भेंट

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सेवा संस्था वैल्फेयर सोसायटी मिआनी की ओर से गांव के तीन जरुरतमंद परिवारों को वित्तीय सहायता भेंट की गई। सोसायटी की ओर से प्रधान पंच सनी सिंह के नेतृत्व में वार्ड नं. चार निवासी बसंत सिंह को इलाज के लिए पांच हज़ार रूपए दिए गए जबकि वार्ड नंबर छ निवासी पलविंदर कौर पत्नी लखवीर सिंह को मकान बनाने के लिए दस हज़ार रूपए की वित्तीय सहायता प्रदान की गई।

Advertisements

इसी तरह वार्ड नंबर दो निवासी जसवंत कौर पत्नी लखविंदर सिंह की बेटी की शादी के लिए शगुन के रूप में 5100 रूपए की राशि भेंट की गई। इस मौके सोसायटी के सेवा मिशन के बारे में जानकारी देते हुए पंच सनी सिंह ने बताया कि सोसायटी की ओर से ज़रूरतमंद परिवारों को राशन देना, ज़रूरतमंद परिवारों की लडक़ीओं की शादी के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करना तथा ज़रूरतमंद मरीज के इलाज के लिए सहायता प्रदान करना सोसाइटी का मुख्य लक्ष्य है।

उन्होंने बताया कि गांव से संबंधित प्रवासी भारतीओं की सहायता से सोसायटी के सेवा मिशन का विसातर करते हुए जल्द ही गांव में मैडीकल कैंप आयोजित किया जाएगा। इस मौके निशान सिंह, कुलवंत सिंह, डा. रमेश कुमार मेशी, यादविंदर सिंह, गुरशरणजीत सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here