होशियारपुर के विकास में सोनालिका इंटरनैशनल ट्रेक्टर दे रहा अपना अहम योगदान: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर जिले के विकास में सोनालिका इंटरनैशनल ट्रेक्टर अपना अहम योगदान दे रहा है। उक्त बात जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने सोनालिका के वायस चेयरमैन श्री अमृत सागर मित्तल का नगर के विकास में अपना अहम योगदान देने के लिए धन्यवाद करते हुए कही।

Advertisements

-एच.डी.सी.ए. को क्रिकेट मैदान के लिए दिया 1 लाख का योगदान

डा. घई ने कहा कि आज सोनालिका होशियारपुर में समाजिक, खेल तथा धार्मिक क्षेत्र में अपना अहम योगदान देकर जिले को आगे ले जाने के लिए काम कर रहा है। सोनालिका इंटरनैशनल ट्रेक्टर की तरफ से एडवोकेट रजनीश संदल तथा अश्विनी शर्मा सोनालिका सी.एस.आर. की ओर से जिला क्रिकेट एसोसिएशन को ग्राऊंड की फैंसिंग करवाने के लिए 1 लाख का चैक प्रदान किया गया।

डा. घई ने कहा कि जिस तरह सोनालिका इंटरनैशनल ट्रेक्टर नगर की तरक्की में बिना किसी भेदभाव के आगे आकर हर क्षेत्र में सहयोग दे रहा है इसके लिए होशियारपुर का हर नागरिक व प्रशासन सोनालिका कंपनी का धन्यवादी है। इस अवसर पर सोनालिका इंटरनैशनल टे्रक्टर की तरफ से जिले में क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए आगे भी खिलाडिय़ों के लिए हर प्रकार की मदद देने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से आई.टी.एल. इंटरनैशनल ट्रेक्टर के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, बलविंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here