सेंट सोल्जर ग्रुप ने लगाया रक्तदान शिविर, विद्यार्थियों ने किया 50 यूनिट रक्तदान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सेंट सोल्जर ग्रुप इंस्टीटूशन के द्वारा छात्रों में खूनदान करने की भावना ओर र्कतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से छठा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर के दौरान डॉ. गगनदीप सिंह और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित हुए, जिनका स्वागत एमडी प्रो.मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल रणबीर सिंह तथा स्टाफ के द्वारा किया गया। शिविर के दौरान छात्र जसमीत थापर, ततिंदर सिंह, रमन कुमार, अमृत, मनदीप सिंह, मन्नत, अमन शुक्ला आदि सहित 50 छात्रों ने 50 यूनिट रक्तदान किया।

Advertisements

इस अवसर पर एमडी अरोड़ा, प्रिंसिपल रणबीर सिंह और डॉ. गगनदीप सिंह की ओर से खूनदान करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र तथा सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान डॉ. गगनदीप सिंह ने सभी छात्रों का खूनदान का महत्व बताते कहा कि उनके खून से किसी जरूरतमंद की जान बच सकती है। उन्होंने बताया कि एक तंदरुस्त व्यक्ति तीन महीने में एक बार रक्तदान कर सकता है। रक्तदान से किसी प्रकार कोई कोई कमजोरी नहीं आती। उन्होंने ने सेंट सोल्जर के समूह स्टाफ और छात्रों का धन्यवाद किया गया।

इस मौके पर ग्रुप के प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने छात्रों और कॉलेज के प्रयास की सराहना की और सभी को भविष्य में भी रक्तदान जैसे समाजसेवी कार्यों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। शिविर के दौरान डॉ. अलका गुप्ता, डायरेक्टर वीणा दादा, डॉ. गुरप्रीत सिंह सैनी ओर मंजीत सिंह ढल्ल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here