मैडीकल कालेज के लिए ग्रांट जारी, 2022 में शुरु होगा पहला सत्र: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा प्रदेश के विकास को बढ़ावा देने वाला पेश किया गया बजट सराहनीय है। बजट में होशियारपुर में बनने वाले मैडीकल कालेज, कैंसर अस्पताल और अन्य प्रोजैक्टों के लिए राशि जारी कर दी गई है और जल्द ही इनका कार्य इसी साल शुरु हो जाएगा। यह जानकारी कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा ने बजट में होशियारपुर के विकास को नई दिशा प्रदान करते हुए वित्तमंत्री द्वारा किए गए प्रावधानों और जारी की गई राशि सबंधी बताते हुए दी।

Advertisements

जल्द शुरु हो जाएगा कैंसर अस्पताल और मैडीकल कालेज का काम और अन्य प्रोजैक्टों के लिए भी जारी कर दी गई है राशि

श्री अरोड़ा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की योग्य अगुवाई में वित्तमंत्री ने प्रदेश की आर्थिक स्थिति को और मजबूती प्रदान करने वाला बजट पेश किया है तथा होशियारपुर में बनने वाले मैडीकल कालेज और कैंसर अस्पताल का कार्य जल्द शुरु होने जा रहा है तथा इसके लिए राशि जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि 2022 में मैडीकल कालेज के लिए दाखिला शुरु कर दिया जाएगा और पहले सत्र का शुभारंभ किया जाएगा। श्री अरोड़ा ने कहा कि वित्तमंत्री श्री बादल ने सदन में उन्हें मेरा छोटा भाई कहकर संबोधित किया और प्रोजैक्टों संबंधी विस्तृत जानकारी दी। श्री अरोड़ा ने बताया कि फूड स्ट्रट के लिए पहले ही फंड जारी कर दिया गया है तथा रेलवे ओवर ब्रिज के लिए भी राशि जारी कर दी गई है और इनका कार्य भी बहुत जल्द शुरु होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में समस्त प्रोजैक्टों का काम तेजी से पूरा हो इसके लिए वह पूरा प्रयास कर रहे हैं ताकि यहां और आसपास के इलाके के लोगों को इनका लाभ मिल सके।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने प्रदेश के विकास को बढ़ावा देने वाला बजट पेश करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और वित्त मंत्री बादल का किया धन्यवाद

कुल मिलाकर अगर बजट की बात करें तो अब तक का सर्वश्रेष्ठ बजट के तौर पर इसे देखा जा रहा है और इसमें होशियारपुर के लिए जो सौगात वित्तमंत्री ने दी उसके लिए मैं सभी होशियारपुर निवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल का धन्यवाद करता हूं। श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने होशियारपुर के विकास का जो सपना देखा है उसे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आशीर्वाद और मार्गदर्शन में जरुर पूरा किया जाएगा। उन्होंने होशियाारपुर निवासियों को आश्वासन दिया कि वे उन पर भरोसा रखें तथा सहयोग करें ताकि वे होशियारपुर को विकसित शहरों की गिनती में सबसे ऊपर पहुंचा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here