दिल्ली में दंगा भडक़ाने और दंगा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे सरकार: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार का कहना है कि सारी दिल्ली सी.सी.टी.वी. कैमरों की निगरानी में है तथा ऐसे में सरकार का फर्ज बनता है कि सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच करे और दंगा भडक़ाने और करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करे। अगर वे ऐसा नहीं कर सकती तो उसे सत्ता छोड़ देनी चाहिए। इसके साथ ही केन्द्र सरकार से भी अपील है कि वो दंगों के जिम्मेदारों लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे और ऐसी व्यवस्था करे ताकि भविष्य में कोई भी समुदाय या वर्ग सडक़ों पर उतर कर देश के भीतर आतंक न फैला सके और जान-माल के नुकसान को भी रोका जा सके।

Advertisements

यह मांग श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में की। इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए और उनके साथियों को भी जल्द से जल्द पकडक़र सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भडक़ाए गए दंगे सोची समझी साजिश के तहत करवाए गए और इसके पीछे की ताकतों को बेनकाब किया जाना भी बहुत जरुरी है। क्योंकि, देश के भीतर आतंक भडक़ाने के लिए बाहरी ताकतों के हाथों देश के भीतर बैठी देशविरोधी ताकतों को बल मिल रहा है तथा उनकी कमर तोडऩे के लिए केन्द्र सरकार को एक ऐसा बिल लेकर आना चाहिए, जिससे देश विरोधी बात कहने और लोगों को भडक़ाने वालों पर बिना किसी देरी के देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने की व्यवस्था की जाए।

ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि दंगा भडक़ाने वालों में एक विशेष समुदायों को निशाना बनाया गया और उनके घरों और दुकानों को न केवल लूटा गया बल्कि आग लगाई गई। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि सरकार को शाहीन बाग में धरना लगाकर बैठे लोगों पर भी कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए और उन्हें फंडिंग करने वालों के तार भी काट देने चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों की सरकारों को भी दिल्ली की घटना से सबक लेना चाहिए और राज्यों में शांति एवं अमन कानून की स्थिति बनाए रखने के लिए पहले से ही कड़े कदम उठा लेने चाहिए। इस मौके पर टोनी पटियाल, राकेश चावला, मट्टू शर्मा, मोंटी ठाकुर व गौरव शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here