संतों के आशीर्वाद से संपन्न हुआ श्री हरि ओम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धार्मिक संस्थान संस्कार केन्द्रों का कार्य करते हैं और जिस देश के लोग सुसंस्कारित हों, वह देश ही विश्व को रास्ता दिखा सकता है। उपरोक्त शब्द धर्म जागरण समन्वय, पंजाब के प्रांत प्रशासन सम्पर्क प्रमुख संजीव तलवाड़ ने श्री हरि ओम मन्दिर, नारायण नगर में 7 दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा समारोह के समापन समारोह के शुभ अवसर पर कहे। तलवाड़ ने कहा कि समरस्ता की मिसाल श्री हरि ओम मन्दिर, नारायण नगर आने वाले समय में समाज को जोडऩे के कार्य में महत्तवपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

Advertisements

-पार्षद नीति तलवाड़ ने किया समूह संगतों का धन्यवाद

उन्होने कहा कि समाज को दिशा देने वाले लोगों का विभाजन नहीं होना चाहिए, इसी ओर पहल करते हुए श्री हरि ओम मन्दिर ने समाज की एकता के लिए कार्य करने का संकल्प लिया है। इस मौके पर वार्ड पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि उन्हे खुशी है कि उन के पार्षद के कार्यकाल के दौरान यह मन्दिर बन कर तैैयार हुआ है। उन्होने कहा कि भगवान की कृपा व सन्तों के आर्शीवाद से बने इस मन्दिर में बच्चों को सामाजिक कार्य करने की शिक्षा भी प्रदान की जाएगी। पार्षद तलवाड़ ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह में तन, मन, धन से सहयोग देने पर समूह संगत का धन्यवाद भी किया।

इस मौके पर स्वामी भंूगरनी वाले, संत बाबा रंजीत सिंह,शहीद सिंघां डगाने वाले, बाबा रविंदर नाथ जी, स्वामी कृष्णा नन्द जी महाराज, स्वामी उदयगिरी जी, स्वामी पुष्पिंद्र जी की देेखरेख में अचार्य रजनीश कुमार ने 7 दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा समारोह को विधिपूर्वक सम्पन्न करवाया। इस अवसर पर ईलाके के समूह धर्म प्रेमियों ने बढ़ चढ़ कर हाजिरी लगवाई व भंडारे का प्रशाद भी ग्रहण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here