हर वर्ग और क्षेत्र को खुशहाली प्रदान करेगा पंजाब का बजट: पवित्रदीप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार में वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा हाल ही में पेश किया गया बजट पंजाब की खुशहाली वाला बजट है। इसमें किए गए प्रावधानों से हर वर्ग और क्षेत्र के विकास को बल मिलेगा। यह बात युवा इंका अध्यक्ष हल्का शाम चौरासी पवित्रदीप सिंह आहलुवालिया ने कही। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब की कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है उसी दिन से सरकार ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में पंजाब की भलाई एवं जनता कल्याण के लिए विकास की नीतियों पर कार्य करना शुरु कर दिया था।

Advertisements

पंजाब की पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने पंजाब का बर्बादी की कगार पर खड़ा कर दिया था। इसके चलते जनता ने जिस विश्वास से कांग्रेस को सत्ता सौंपी थी, सरकार जनता से किए वायदों को पूरा करने में जुटी हुई है। पवित्रदीप ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा बसों में सफल करने पर महिलाओं को किराये में 50 प्रतिशत की छूट देकर महिलाओं को महिला दिवस का उपहार दिया गया है।

निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री की दूरदर्शी सोच के चलते आज प्रदेश खुशहाली की पटड़ी पर दौडऩे लगा है। उन्होंने कहा कि बजट में हर क्षेत्र के लिए विशेष प्रावधान किए गए हैं ताकि हर क्षेत्र में खुशहाली आने से जहां शिक्षा का स्तर ऊंचा उठे, रोजगार के साधन बढ़ें तथा तरक्की के नए आयाम खुलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here