25 मार्च तक रोज किया जाएगा 2 घंटे प्रदर्शन, मांगे न मानी तो शुरु होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल: यूनियन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टोलप्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब की तरफ से मांगों के संबंध में टोल प्लाजा नंगल शहीदा पर रोष प्रदर्शन किया गया। कुलविंदर लाल तथा पंजाब के सरप्रस्त कुलवंत सिंह सैनी की अगुवाई में वर्करों ने टोल प्लाजा कंपनी व प्रबंधकों के खिलाफ जनकर नारेबाजी की। इस मौके पर कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि कंपनी के अधिकारियों के साथ बार-बार बैठक किए जाने के बावजूद वर्करों की मांगों का समाधान नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते वर्करों को मानसिक और आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है। वर्करों यूनियन द्वारा हड़ताल शुरु किए जाने की भनक लगते ही कंपनी के अधिकारियों ने उन्हें बातचीत के लिए बुलाया।

Advertisements

इस दौरान अधिकारियों ने यूनियन को आश्वस्त किया कि वे अपनी हड़ताल को 25 मार्च तक टाल दें तथा इसके बीच उनकी मांगों का हल कर दिया जाएगा। इस पर यूनियन ने कहा कि कंपनी अधिकारियों पर एक बार फिर से विश्वास करने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल का फैसला 25 तक टाल दिया गया है, लेकिन टैंट इसी प्रकार लगा रहेगा और वर्कर 25 तारीख तक रोजाना 1 से 2 घंटा रोष प्रदर्शन करेंगे। अगर 25 को कंपनी अधिकारियों द्वारा उनकी मांगें न मानी गईं तो वे 26 से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठ जाएंगे और इस दौरान टोल से गाडिय़ों को मुफ्त निकाला जाएगा। कुलवंत सिंह सैनी ने कंपनी अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वर्करों के साथ किसी भी तरह का धक्का करने का प्रयास किया गया तो संघर्ष पंजाब स्तर पर शुरु कर दिया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी कंपनी की होगी।

इस अवसर पर कुलविंदर लाल, महासचिव रोशन लाल, वाइस प्रधान जगतार सिंह, वाइस प्रधान कपिल देव, हुसन लालराजेश कुमार, गुरप्रीत सिंह, मनीष कुमार, राजकुमार शर्मा, मोहन लाल, बलविंदर सिंह, हाकम सिंह, कुलदीप सिंह, मोहन लाल, प्रवीन कुमार, विवेक कुमार, विजय प्रताप सिंह, अर्जुन शाह, अनिल कुमार, डी.काटुले, दिगविजय सिंह, पवन कुमार चित्तो, हरशपाल सिंह, अभिषेक, गुरदीप राये आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here