अकादमी ऑफ प्रोफेशनल स्किलज करवाएगी रंगोली, मेंहंदी व फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। राष्ट्रस्तरीय होली मेला सुजानपुर में निशुल्क रंगोली, मेंहंदी, फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन अकादमी आफ प्रोफेशनल स्किलज हमीरपुर द्वारा करवाया जा रहा है। 7 मार्च से 10 मार्च तक चलने वाले इस राष्ट्रस्तरीय सुजानपुर होली महोत्सव में ये प्रतियोगिताएँ आकर्षण का केंद्र रहेंगी। संस्थान की प्रबन्धक शकुंतला शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिये पंजीकरण निशुल्क है व सभी प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

Advertisements

रंगोली प्रतियोगिता व मेंहंदी प्रतियोगिता सोमवार 09 मार्च को सुबह 10 बजे से आयोजित की जांएगी।रंगोली प्रतियोगिता में दो से पांच अभ्यार्थियों के समूह को प्राथमिकता दी जाएगी। किडस फैन्सी ड्रैस प्रतियोगिता सोमवार 09 मार्च को सुबह 11 बजे से आयोजित की जांएगी। फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता के लिए 4 वर्ष से 10 वर्ष की आयु के प्रतिभागी भाग ले सकते हंै।

होली महोत्सव में सोमवार 09 मार्च की स्टार नाईट में शाम 8 बजे से जनता के मनोरंजन के लिए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ थीम पर आधारित एक विषेष फ़ैशन शो का भी आयोजन होगा जिसमें प्रशिक्षुओं द्धारा निर्मित परिधानों को फ़ैशन शो द्वारा रैंप पर प्रस्तुत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here