मोहल्ला निवासियों ने किया कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा को सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के प्रयास से यहां शहर के चारों ओर विकास प्रगति से आगे बढ़ रहा है वहीं वार्ड नंबर 4 के हर मोहल्ले की भांति मोहल्ला नया नगर में भी लंबे समय से चली आ रही पानी की समस्या का सौ फीसदी समाधान हो गया है। जिसमें नारायण नगर वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान अशोक मेहरा का भारी सहयोग रहा है। जिसके लिए हम मेहरा और सुंदर शाम अरोड़ा का धन्यवाद करते हैं।

Advertisements

उपरोक्त शब्द मलकीयत चंद सैनी ने कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा को सम्मानित करते वक्त कहे। उन्होंने कहा कि अशोक मेहरा ने अपनी जिम्मेदारी को अपना फर्ज समझ कर मोहल्ले की हर समस्या का समय पर हल करवाया है। नारायण नगर वेलफेयर सोसायटी के महासचिव विनय शर्मा ने कहा कि अशोक मेहरा को जबसे सोसायटी प्रधान चुना गया है तब से वह दिलो जान से मोहल्ले की सेवा कर रहे हैं उनकी इसी अनथक सेवा से प्रभावित होकर मोहल्ला वासियों ने उन्हें लगातार तीसरी बार निर्विरोध मोहल्ला प्रधान चुना है।

अशोक मेहरा ने कहा कि श्री अरोड़ा जी के प्रयास से जल्द ही वार्ड के सभी मुहल्लों में लंबे समय से चली आ रही सीवरेज तथा सडक़ों की समस्या का समाधान करवाया जाएगा। इस अवसर पर कंचन विशिष्ट मेहरा, रजिंदर पाल, रामपाल, रमन सैनी, मोनू सैनी, बृजलाल सैनी, राजीव शर्मा, मनप्रीत कौर, नीलम सैनी, कश्मीर कौर ,जसप्रीत कौर, आदि मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here