कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रोटरी क्लब मिड टाऊन द्वारा एक समारोह आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाऊन द्वारा एक समारोह वार मैमोरियल होशियारपुर में किया गया, जिसमें क्लब प्रधान अमरजीत अरनेजा ने कहा कि कारगिल युद्ध को 24 वर्ष हो चुके हैं, हम भारतीय सेना के शूरवीरों की शौर्यगाथा सुनकर गर्व से तन जाते हैं। देश हमेशा ही उन सभी बलिदानियों को याद करता रहेगा जिन्होंने अपना बलिदान देकर भारत के झण्डे को ऊंचा रखा।

Advertisements

इस अवसर क्लब सदस्यों द्वारा वार-मैमोरियल पर पुष्प चढ़ाये व शहीदों की याद में मोमबत्तियां जलाईं। सचिव इन्द्रपाल सचदेवा ने कहा कि हर वर्ष 26-जुलाई को विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को हराकर कारगिल की पहाड़ियों पर जीत प्राप्त की थी। हालांकि, विजय हासिल करने में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुये, कई घायल हुये ।

इस अवसर रिटायर्ड मेजर जनरल जे.एस.ढिल्लों विश्ेाष तौर पर शामिल हुये व क्लब की तरफ से उनको सम्मान चिन्ह भी दिया गया। मैनेजर जनरल ढिल्लों ने  कारगिल शहीदों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर क्लब के सदस्य मनोज ओहरी, जगमीत सेठी, डी.पी.कथूरिया, संजीव शर्मा, अशोक शर्मा, मोहिन्दर सिंह चावला, जतिन्दर कुमार, गोपाल वासुदेवा, रोहित चोपड़ा, लोकेश मेहरा आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here