16 मार्च को विकास के एजेंडे पर की जाएगी नगर सुधार ट्रस्ट की महत्वपूर्ण बैठक: मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए निगम ट्रस्टियों एवं अधिकारियों की अति जरुरी बैठक 16 मार्च को रखी गई है।

Advertisements

बैठक में नगर सुधार ट्रस्ट के तहत आते विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए एजेंडा तैयार करने संबंधी अधिकारियों के साथ बैठक की। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि ट्रस्ट के तहत आती कालोनियों एवं अन्य प्रोजैक्टों में तेजी लाने के लिए बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा शहर के विकास के लिए जो प्रोजैक्ट सरकार से पास करवाए गए हैं उनपर जल्द कार्य शुरु होने जा रहा है तथा ट्रस्ट द्वारा भी प्रोजैक्टों के तहत शहर के विकास एवं सौंदर्यीकरण के लिए भरपूर प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने ट्रस्टियों एवं अधिकारियों से कहा कि वे समय पर पहुंचकर बैठक के एजेंडे पर अपने विचार पेश करें तथा विकास कार्यों को स्वीकृति प्रदान करके कार्यों को करवाने में योगदान डालें। इस अवसर पर ई.ओ. राजेश कुमार, एक्सियन राकेश शर्मा, जे.ई. मनदीप आदिया, ड्राफ्टमैन रविंदर कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here