रोटरी क्लब मिड टाऊन में गर्वनर ने किया आफिशियल विजिट, पदाधिकारियों ने दी प्रोजैक्टों की जानकारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाऊन में गर्वनर ऑफिशियल विजि़ट का समारोह होटल शिराज़ में प्रधान रोहित चोपड़ा की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें रोटरी 3070 के जि़ला गर्वनर रोटेरियन सुनील नागपाल मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुये। प्रोजैक्ट चेयरमैन सुरेश अरोड़ा ने आए हुये सभी मेहमानों का व गर्वनर सुनील नागपाल का स्वागत किया।

Advertisements

क्लब सचिव रोटेरियन गोपाल वासुदेवा ने स्टेज को संचालित किया। रोटेरियन मनोज ओहरी ने वर्ष 2019-20 के दौरान जो प्रोजैक्ट लगाये उनकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रोटरी मिड टाऊन में अब तक 27 प्रोजैक्ट लगाकर समाज की सेवा में योगदान दिया। रोटेरियन मनोज ओहरी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि क्लब द्वारा मैडिकल कैम्प, गरीब लोगों की शादी में सहायता, स्कूली बच्चों को गर्म कपड़े व बूट, दांतो का चैकअप, पोलियो में योगदान व अन्य समाज भलाई के कार्य में अपना योगदान डाल चुके हैं। इस समारोह अवतार सिंह अरनेजा व हरीश सैनी को समाज में उत्कृष्ट कामों के लिए क्लब की तरफ से शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

रोटरी जि़ला गर्वनर सुनील नागपाल ने क्लब द्वारा किये कार्यों की प्रशंसा की व कहा कि रोटरी मिड टाऊन अब कोर्नियल ब्लाईंड के कार्यों के लिए काम करेगी। इसके लिए रोटरी इंटरनैशनल की तरफ से ग्लोबल ग्रांट देने का वायदा किया। रोटरी मिड टाऊन अंधेपन से पीडि़त मरीज़ों की आंखों का मुफ्त आप्रेशन करेगी व उनकी दवाईयों का खर्च भी उठायेगी। इस अवसर पर क्लब प्रैज़ीडैंट रोहित चोपड़ा ने आये हुये सभी लोगों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर मनोज ओहरी, प्रवीण पब्बी, संजीव ओहरी, जगमीत सेठी, राजेश गुप्ता, डी.पी. कथूरिया, अमरजीत अरनेजा, प्रवीण पलियाल, सुरेश अरोड़ा, संजीव शर्मा, राकेश कपूर, सतीश गुप्ता, सुनील पराशर, वरिन्द्र चोपड़ा आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here