तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण: 20 घायल, महिला की मौत, चालक फरार

गुरदासपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरदासपुर धारीवाल बाईपास पर एक तेज रफ्तार बस पलटने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी अनुसार जम्मू से अमृतसर जा रही एक नीजि कंपनी की बस (नंबर- जे.के.बी.02 बी.एल. 9649) धारीवाल बाईपास के समीप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार करीब 20 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई तथा एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisements

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. मनजीत सिंह, थाना धारीवाल प्रभारी मनजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित पहुंचे तथा उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को धारीवाल, गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया 3 की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए उसे अमृतसर अस्पताल में रैफर कर दिया गया। मृतका की पहचान रमा महाजन पत्नी रविकांत निवासी जम्मू के रूप में हुई है। इस मौके पर जिलाधीश गुरदासपुर मुहम्मद इशफाक, एस.डी.एम. सचिव सिंह बल्ल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।

बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस में सवार लोगों ने बताया कि नैशनल हाईवे पर रास्ता बंद होने की वजह से सिंगल लेन पर जाते हुए बस का संतुलन बिगड़ गया जिससे यह बड़ा हादसा हुआ है। इस मौके पर लोगों ने जिलाधीश से मांग की कि नैशनल हाई-वे अथार्टी को निर्देश जारी करके सडक़ किनारे लगाए साइन बोर्डों में सुधार करके सही दिशा में लगाए जाएं ताकि ऐसे हादसे दोबारा न हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here