सांपला ने कैप्टन की तरफ से की गई घोषणाओं पर उठाए सवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशियारपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला ने प्रेस को जारी ज्ञापन द्वारा कहा कि आज प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री कैप्टनअमरिंदर सिंह ने जो घोषणाएं की आज से 3 वर्ष पहले भी उन्होंने कुछ घोषणाएं की थी जो कि अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। कैप्टन सरकार द्वारा आज फिर वही घोषणा दोहराई गई इस पर सवाल उठाते हुए विजय सांपला ने कहा कि कैप्टन सरकार क्या अब इन घोषणाओं को पूरा कर पाएगी या फिर यह भी सिर्फ दिखावे के लिए घोषणा की गई है।

Advertisements

कैप्टन साहब आपको तीन साल हो चुके अब तो कुछ करो-ना: सांपला

इन घोषणाओं पर सवाल उठाते हुए श्री विजय सांपला जी ने कहा कि आज भी यहां पर गुंडागर्दी ,लूटपाट तथा ड्रग्स आम मिल रही है और कैदियों के पास से मोबाइल फोन और नशे की चीजें पाई जा रही है ।कहीं ना कहीं इनके अपने ही लोग इन चीजों को बढ़ावा देने में उनका साथ दे रहे हैं और जैसे कि अगर रेत माफिया की बात की जाए तो सरकार के द्वारा आदेश दिए जाने पर भी धड़ाधड़ से माईनिंग हो रही है ।

इस पर कोई भी कार्यवाही नहीं हो रही। इसमें भी क्या आप ही की सरकार का हाथ है? कैप्टन सरकार के द्वारा की गई घोषणा में जैसे कि उन्होंने कहा कि बिजली दरें कम की जाएंगी परंतु ऐसा देखने में नहीं आ रहा आम जनता बिजली के बिलों के भुगतान को लेकर काफी परेशानियों का सामना कर रही है और अगर रोजगार की बात की जाए तो आज से 3 साल पहले भी इन्होंने हर घर नौकरी के वादे किए थे तथा स्मार्टफोन के भी वादे किए थे जो कि दूर-दूर तक पूर्ण होते हुए नहीं देख रहे ऐसा लग रहा है कि कैप्टन सरकार आम लोगों को गुमराह कर कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here