अवैध माइनिंग करता रविदास नगर का संजय गिरफ्तार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। जिले में हो रही अवैध माइनिंग के चलते पुलिस विभाग ने ऐकसे आरोपियों को पकडऩे के लिए कमर कस ली है। इसी कड़ी के तहत एस.एस.पी. गौरव गर्ग के निर्देशों पर ए.एस.आई. राज कुमार ने पुलिस पार्टी सहित गश्त दौरान मुख्य मार्ग असलामाबाद पर राम कालोनी कैंप की तरफ से आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली चालक को रोककर तलाशी ली।

Advertisements

इस मौके पर पुलिस ने ट्रैकटर चालक से रेत ले जाने संबंधी दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो चालक कोई भी दस्तावेज पेश करने में नाकामयाब रहा। इस दौरान ए.एस.आई. राज कुमार ने माइनिंग अधिकारी गगनदीप सिंह को इसकी सूचना दी तथा मौके पर पहुंचे माइनिंग अधिकारी ने उक्त आरोपी से दस्तावेज मांगे तो वह भरी रेत की ट्राली संबंधी कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया।

अधिकारी की शिकायत पर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके आधार पर अवैध माइनिंग करने के आरोप में चालक के खिलाफ थाना सदर होशियारपुर में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी चालक की पहचान संजय कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी रविदास नगर थाना सदर के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here