12 वर्ष की नाबालिग से छेड़छाड़, मामला दर्ज, नारू नंगल निवासी आरोपी की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। नाबालिग बच्चियों के साथ हो रही शारीरिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन कोई न कोई समाचार प्राप्त होता ही रहता है। ऐसा ही एक मामला तब सामने आया जब 3 जुलाई की दोपहर एक 12 वर्षिय लडक़ी गांव नारू नंगल में ही स्थित करियाने की दुकान से कोल्ड ड्रिंक लेने गई।

Advertisements

वहीं करियाने की दुकान चलाने वाले सुच्चा सिंह पुत्र बख्शी राम निवासी गांव नारू नंगल जिला होशयारपुर ने अपनी हवस मिटाने के लिए लडक़ी को बहला फुसला कर उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। वहीं मौका पा कर बच्ची रोते हुए वहां से अपने घर की तरफ तली गई तथा अपने परिजनों को इस घटना संबंधी बताया जिसपर उसके परिजनों ने थाना सदर में इस संबंधी सूचना दी। वहीं सुच्चा सिंह को भी पुलिस मामले का अंदेशा होते ही वहां से भाग निकला। इस दौरान मौके पर पहुंचे थाना सदर से ए.एस.आई सतीष ने मामले की जांच शुरू कर दी।

इस अवसर पर पहुंचे ए.एस.आई सतीष ने मामले संबंधी सुच्चा सिंह पुत्र बख्शी राम निवासी नारी नंगल के खिलाफ आई.पी.एस. एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर तलाश तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान ए.एस.आई सतीष ने पीडि़त के परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द आरोपी की तलाश करके उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here