सरकारी/प्राइवेट संस्थानों व कार्यालयों की तर्ज पर उद्योग भी हो बंद: भजन लाल

logo latest

गगरेट(द स्टैलर न्यूज़)। एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए गगरेट इंटक के ब्लॉक अध्यक्ष भजनलाल ने कहा की कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की जरूरत है। जिस तरह कॉलेज स्कूल अदालतों और मंदिरों को बंद किया गया है, उसी तरह औद्योगिक क्षेत्र की इकाइयों के मजदूरों को भी तब तक छुट्टी दी जाए जब तक इस लाइलाज बीमारी का कोई स्थाई हल न निकल सके।

Advertisements

यदि प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं लेता तो कोरोना वायरस से होने वाली तबाही की पूरी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यदि कॉलेज स्कूल और अदालतों को बंद किया जा सकता है तो क्या कारण है कि फैक्ट्रियों में काम कर रहे कर्मचारियों को अब तक छुट्टियां नहीं दी गई। सभी को मालूम है कि इस बीमारी का अभी तक कोई भी इलाज नहीं निकला और यह लाइलाज बीमारी है।

इसका मात्र इलाज एक दूसरे से अधिक से अधिक दूरी बनाए रखना है और सभी को मालूम है कि सभी फैक्ट्रियों में बाहरी राज्यों से मजदूर और कामगार आते हैं जिससे उनमें बीमारी होने की ज्यादा संभावना है। इसलिए सरकार को और प्रशासन को जल्द से जल्द औद्योगिक क्षेत्र के मजदूरों को भी छुट्टियों पर भेज देना चाहिए ताकि यह बीमारी उन तक न पहुंचे और इस लाइलाज बीमारी से मजदूरों और कामगारों को बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here