कांग्रेस नेता अशोक मेहरा ने मोहल्ला शिव शक्ति नगर में करवाई सीवरेज की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। वार्ड 4 के किसी भी मोहल्ले में सीवरेज, पानी और रोड का काम अधूरा नही छोड़ा जाएगा। यह सब कैबिनेट मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा दिन रात की जा रही अनथक मेहनत की बदौलत ही संभव हो रहा है। उक्त बात कांग्रेस नेता अशोक मेहरा ने वार्ड न 4 के मोहल्ला शिव शक्ति नगर में सीवरेज के काम की शुरुआत करवाते हुए कही। मेहरा ने बताया कि शिव शक्ति नगर में लगभग 6500 फुट लंबी सीवरेज पाइप डाली जा रही है। जिससे इस मोहल्ले की लंबे समय से सीवरेज संबंधी चली आ रही समस्या का समाधान हो जाएगा।

Advertisements

शिव शक्ति नगर वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान प्रिंसीपल उमेश चंद्र शर्मा ने कहा कि मोहल्ले के लोग पिछले काफी समय से पानी और सीवरेज का प्रबंध ना होने के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे थे परंतु जब से मोहल्ले की समस्याओं को अशोक मेहरा के माध्यम से कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा तक पहुंचाया गया है। तब से हर कार्य पहल के आधार पर हो रहे हैं जिसके लिए मोहल्ला वासी श्री अरोड़ा और अशोक मेहरा का धन्यवाद करते हैं।

अशोक मेहरा ने कहा कि अब तक वार्ड नंबर चार में 100 फीसदी पानी की समस्या का समाधान हो चुका है और जल्द ही सीवरेज तथा सडक़ों का काम भी मुकम्मल करवाया जाएगा। इस मौके पर गौतम नगर डेवेल्पमेंट सोसायटी के प्रधान अशोक शर्मा, वरिंदर दत्त वैद, बालक राम, बलवीर सिंह, सतविंदर देव रॉकी, विक्रम ठाकुर, भूपेंद्र सिंह, अमर सिंह आदि मोहल्ला वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here