हरियाना रोड: चोरों ने लक्की फास्टफूड कार्नर व दीप टैलीकॉम को बनाया निशाना, नकदी तथा सामान चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। भगवान वाल्मीकि चौक हरियाना के समीप चोरों द्वारा दो दुकानों को निशाने बनाते हुए हजारों की नकदी तथा कुछ सामान लेकर फरार होने का समाचार प्राप्त हुआ है तथा तीसरी दुकान पर चोरी करने का प्रयास किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्की फास्टफूड कार्नर भगवान वाल्मीकि चौक हरियाना टांडा रोड के मालिक सुधीर कुमार लक्की ने बताया कि जब वह सुबह दुकान पर आए तो देखा कि दुकान का शर्ट टूटा हुआ था तथा अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

Advertisements

चोरों ने तीसरी दुकान पर भी चोरी करने का किया प्रयास

चोरों द्वारा उनकी दुकान से 9 किलो पनीर, गल्ले में पड़ी करीब 9 हजार की नकदी तथा 3 सी.सी.टी.वी. कैमरे भी तोड़ दिए और डी.वी.आर. अपने साथ लेकर फरार हो गए। इसी तरह चोरों ने पास ही एक दीप टैलीकॉम की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान का शटर उखाडक़र अंदर से 2 मोबाइल फोन तथा करीब 2 हजार की नकदी चोरी कर ली गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीप ने बताया कि चोरों द्वारा उसकी दुकान से 2 ग्राहकों के रिपेयर वाले मोबाइल फोन तथा गल्ले में पड़ी करीब 2 हजार की नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। तीसरी चोरी जैन इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान के ताले तोडक़र चोरी करने का प्रयास किया गया है। इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है तथा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here