ग्राम पंचायत व अभिभावकों ने नारू नंगल स्कूल का दौरा करके जताई संतुष्टी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नारू नंगल में गांव की पंचायत तथा बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल का दौरा किया तथा स्कूल द्वारा बच्चों की बेहतरी के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी हासिल की। इस मौके पर अभिभावकों एवं पंचायत ने स्कूल का दौरा करते हुए शिक्षा स्तर में हुए सुधार पर संतुष्टी व्यक्त की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कुछ ही समय के भीतर शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी स्कूलों का स्तर ऊंचा हुआ है।

Advertisements

यह सब सरकार की कुशल नीतियों और शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार की दरदर्शिता से ही संभव हुआ है। पंचायत सदस्यों ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी होती है कि आज सरकारी स्कूलों के प्रति लोगों का विश्वास फिर से बढ़ा है और स्कूल में बच्चों की बढ़ती संख्या से साफ दिख रहा है। इस मौके पर पंचायत ने स्कूल में बनाई गई साईंस लैब, कम्प्यूटर लैब व अन्य प्रबंधों पर संतुष्टी व्यक्त की।

इस अवसर पर प्रिंसिपल शैलेन्द्र ठाकुर जोकि जिला शिक्षा सुधार कमेटी के इंचार्ज भी हैं, ने पंचायत सदस्यों और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पंचायत और अभिभावकों का साथ मिलने से अध्यापकों का हौंसला बढ़ता है तथा वे और भी बेहतर नतीजे लाने के लिए बच्चों को कड़ी मेहनत करवाते हैं। इस अवसर पर सरपंच देव राज, चेयरमैन राम सिंह व अन्य पंचायत सदस्य व अभिभावक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here