भारत विकास परिषद ने शुरू किया कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने का अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से कोरोना वायरस की रोकथाम के प्रति प्रशासन के सहयोग के लिए एक अभियान चलाए जाने संबंधी प्रधान रजिंदर मोदगिल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया। जिसमें प्रांतीय कनवीनर संजीव अरोड़ा विशेष तौर पर उपस्थित हुए। जिसमें कोरोना वायरय के प्रति जागरूक करने संबंधी विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि जब तक बहुत जरुरी न हो घर से बाहर न निकले, अपने व्यापार व आफिस के अधिकांश कार्य घर से करें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि 60-65 के आयु के लोग घर से बाहर न निकले तथा 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कफ्र्यू में पूर्ण सहयोग दे। इस मौके पर प्रधान रजिंदर मोदगिल ने कहा कि प्रति-दिन 10-20 लोगों को फोन पर जागरूक किया जाएगा तथा 22 मार्च को जनता कफ्र्यू वाले दिन रविवार को सायं 5 बजे अपने दरवाजे तथा बालकनी में खड़े होकर जनता की सेवा में लगे तमाम सरकारी व गैर सरकारी कर्मचारियों के धन्यवाद स्वरूप घंटी बजाकर, ताली बजाकर उन्हें प्रोसाहित करें।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई अपील कि अति जरुरी कार्य होने पर ही घर से निकले का भी अवश्य पालन करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि अफवाह से बचे तथा वस्तुओं का भंडार अनावश्यर संग्रह न करें बल्कि जितना जरुरी हो उतना ही खरीदे। इस अवसर पर वरिंदर चोपड़ा, रमेश भाटिया, एच.के. नक्कड़ा, मास्टर गुरप्रीत, दीपक मेंहदीरत्ता, दविंदर अरोड़ा तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here