कोरोना वायरस के चलते पी.एम.आर.ए. ने अनिश्चित काल के लिए कार्यालय बंद रखने का लिया फैसला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गिरीश ओहरी। कोरोना के चलते पी.एम.आर.ए. यूनियन ने फैसला लिया है कि वह अपना पी.एम.आर.ए. का कार्यालय अनिश्चित काल के लिए बंद किया गया। इस मौके पर सभी सदस्यों से यह निवेदन किया है कि वह अगले आदेश तक फील्ड वर्किंग और ज्वाइंट वर्किंग करने में परहेज करें। उन्होंने कहा कि अपने और अपने परिवार का भी विशेष ध्यान रखें तथा जरुरत पडऩे पर ही बाहर जाए।

Advertisements

जब भी बाहर जाए तो मास्क तथा सेेनेटाईजर का प्रयोग करें। जैसे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जनता कफ्रयू की अपील को ध्यान में रखते हुए सभी लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है। जिससे कोरोना की इस जंग में प्रत्येक व्यक्ति अपना योगदान दे तथा सायं 5 बजे घर की खिडक़ी और बालकनी में खड़े होकर देश सेवा में लगे हुए देश के डाक्टर, पैरामैडिकल स्टॉफ, पुलिस और देश की सैना का पांच मिनट तालिया बजाकर अभिवादन करें।

कोरोना वायरस के चलते पी.एम.आर. यूनियन ने अपनी 28 मार्च को होने वाली जनरल बॉडी बैठक स्थगति कर दी है। इस अवसर पर गिरीश ओहरी, अजय मेहता, मानव कपूर, मुनीश दुग्गल, गुरनीत सिंह, जगदीप सिंह, वरुण शर्मा, अजीत सिंह सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here