जनता को बड़ी राहत: सुबह 4 बजे से सुबह 8 बजे तक खुले रहेंगे ए.टी.एम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला मैजिस्ट्रेट श्रीमती अपनीत रियात ने कफ्र्यू के दौरान लोगों की सुविधा का ध्यान रखते हुए सभी बैंकों के ए.टी.एम. सुबह 4 बजे से सुबह 8 बजे तक खोलने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगों को कैश संबंधी किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। अपने आदेशों में उन्होंने हर सब-डिविजन में जरुरी सेवाएं देने के लिए हर बैंक की एक मुख्य शाखा को खोलने के भी निर्देश दिए हैं और हर बैंक की यह शाखा सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक ही खुली रहेगी।

Advertisements

जिला मैजीस्ट्रेट ने दी छूट, जरुरी सेवाएं देने के लिए सब-डिविजन स्तर पर सुबह 11 से 2 बजे तक खुलेगी बैंकों की एक मुख्यशाखा

उन्होंने कहा कि इस समय के दौरान जिले में जरुरी सेवाएं दे रहे करियाना के होलसेलर, रिटेलर, कैमिस्ट, पैट्रोल पंप, एल.पी.जी. सेवाएं देने वाले जिन्हें जिला प्रशासन की ओर से अधिकृत किया गया है, बैकिंग सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि संबंधित बैंकों के कर्मचारी व अधिकारियों को उनके घर से बैंक जाने के लिए सुबह 9 बजे से लेकर सांय 5 बजे तक छूट रहेगी।

सिर्फ जरुरी सेवाएं देने वाले ही उक्त समय के दौरान बैकिंग सेवाओं का ले सकेंगे लाभ

जिला मैजिस्ट्रेट ने बैंक मैनेजरों को निर्देश दिए कि बैंकिंग सेवा देेते समय वे सोशल डिस्टेसिंग, कम से कम एक मीटर की दूरी व स्वच्छता का जरुर ध्यान रखें। उन्होंने आम जनता को अपील करते हुए कहा कि ए.टी.एम का प्रयोग करते समय सावधानी के तौर पर मास्क व दस्तानों का प्रयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि संबंधित बैंक अपने सिक्योरिटी गार्ड के माध्यम से इन निर्देशों का पालन यकीनी बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here