वाह क्या चौकसी है: कपड़ा व्यापारी तरसेम लाल शादी लाल जैन के शोरुम में चोरी का प्रयास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर शहर में करफ्यू के बावजूद चोरियों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। करफ्यू के चलते पुलिस की चौकसी को धत्ता बताते हुए रात के समय चोर अपने मंसूबों को निर्विघ्न अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं तथा भगवान की कृपा ही हो तो बचाव हो रहा है, लेकिन अगर जनता पुलिस के भरोसे बैठी रहे तो काम तमाम ही समझो।

Advertisements

हीरा कालोनी स्थित शादी लाल तरसेम लाल जैन कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसने की कोशिश करते चोरों का वीडियो सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया। दो नकाबपोश युवकों ने दो-तीन बार चोरी का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। अर्पित जैन ने बताया कि जब से जनता करफ्यू या 14 अप्रैल तक लगाए गए करफ्यू के कारण दुकान बंद है तथा लाखों का कपड़ा दुकान के भीतर पड़ा है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार चोर दुकान में घुसने का प्रयास कर रहे हैं, जो सफल नहीं हो पा रहे। उन्होंने कहा कि अगर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था व करफ्यू में भी ऐसा हो रहा है तो व्यापारी वर्ग खुद को सुरक्षित कैसे समझेगा। उन्होंने बताया कि एक बार पहले भी पिछले साल चोर ऊपर से दुकान के भीतर दाखिल हुए थे और करीब 50 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए थे।

आज 30 मार्च को सुबह उनके पड़ोसी रितेश जैन का फोन आया कि सी.सी.टी.वी. देखो कि चोर किस प्रकार दुकान में घुसने का प्रयास कर रहे हैं। फुटेज देखने उपरांत उनके पैरों तले से जमीन खिस्क गई तथा अब वे दुकान की सुरक्षा को लेकर और भी चिंतित होने लगे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपील की कि दुकानदारों की सुरक्षा को सुनिश्चित बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here