अगर आपका भी कोई घर बंद पड़ा है तो हो जाएं सावधान! कहीं चोर तो नहीं ले रहे पनाह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिले में की गई लोकबंदी दौरान हर चौंक पर पुलिस कर्मी तैनात हैं। लेकिन फिर भी शहर में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पूरे शहर में पुलिस का राज होने तथा शहर शहर की सडक़ें पूरी तरह से खाली होने के बावजूद भी चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए सदैव मौका पाने की फिराक में रहते हैं, लेकिन पुलिस कर्मियों को इस बात की भनक तक नहीं रहती।

Advertisements

करफ्यू दौरान शहर में तीन चोरियों के मामले पहले ही सामने आ चुके हैं। इसी बीच नशे के आदी युवक व चोर शहर के बंद पड़े घरों को अपना अड्डा बनाकर वहां रह रहे होंगे तथा रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए निकल पड़ते होंगे ऐसी आशंका पैदा हो रही है। कुछेक दुकानदारों को पता भी नहीं होगा कि उनकी दुकानों पर इस तरह की घटना घटित हो सकती है। इसी बीच चोरों को चोरी उपरांत छिपने के लिए बंद पड़े घर व प्लाट में पनाह ले सकते हैं।

ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि हो सकता है कि चोर गिरोह सक्रिय हैं और वो अपने मंसूबों को अंजाम देकर होशियारपुर शहर के बाहरी क्षेत्रों में बने घर जो कि खाली पड़े हैं, उनमें छिप सकते हैं। बंद घरों में चोरों के छिपने की संदिग्ध बात तब सामने आई जब होशियारपुर के पुराना टांडा रोड पर स्थित न्यू शास्त्री नगर में पिछले कुछ महीनों से बंद पड़े एक घर के मालिक अपना कुछ सामान उठाने आए।

उन्होंने देखा कि उनके घर के भीतर एक कमरे में दरगाह पर चढ़ाने वाली चादरों जैसी 3 चादरें पड़ी हैं जिस पर सूखे हुए गुलाब के फूल, सिगरेट के खोल, सरसों का तेल, दीपक व कुछ जली हुई अगरबत्तियां पड़ी हैं। जिसपर उन्होंने जताया कि चोरों ने छिपने के लिए यहां पनाह ली हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here