वीडियो कांफ्रैंसिंग से विधायक आदिया ने जानी जनौड़ी निवासियों की समस्याएं, दिया हल करवाने का आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया अपने हलका निवासियों की समस्याओं को हल करवाने के लिए दिन-रात कार्य करने में तत्पर हैं तथा अपनी निगरानी में हर जरुरतमंद तक राशन व अन्य सहायता पहुंचे इसकी तरफ भी विशेष ध्यान दे रहे हैं। इसी के तहत विधायक आदिया ने गांव जनौड़ी में बाबा श्रवण नाथ मंदिर प्रांगण में लंगर सेवा में लगे युवाओं के साथ श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर के माध्यम से वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से कोरोना वायरस के कारण लगाए गए करफ्यू के कारण उन्हें व गांव निवासियों को पेश आने वाली समस्याओं संबंधी बात की। इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना वायरस के प्रकोप से जनता को बचाने के लिए करफ्यू लगाया गया है तथा सभी को सोशल डिस्टैंस का पालन करना चाहिए। विधायक आदिया ने कहा कि वे समझ सकते हैं कि कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन होने से लोगों को काफी समस्याएं पेश आ रही हैं, लेकिन हमें एकजुटता से इस पर विजय प्राप्त करनी है।

Advertisements

 

murliwala

उन्होंने कहा कि इस समय बहुत सारे परिवार ऐसे हैं जिन्हें राशन एवं लंगर की जरुरत होगी तथा जरुरतमंदों की सहायता हेतु बाबा श्रवण नाथ मंदिर कमेटी के तरफ से किए जा रहे प्रयास सराहनीय हैं। विधायक आदिया ने कहा कि लंगर एवं राशन वितरण में अगर किसी भी तरह की कोई परेशानी पेश आती है तो उनके ध्यान में लाया जाए, वे प्रबंधकों को पास आदि मुहैया करवाकर मानवता के इस कार्य को रुकने नहीं देंगे। इसके अलावा अगर कोई और समस्या पेश आती है तो भी उनके ध्यान में लाई जाए ताकि सरकार व जिला प्रशासन के ध्यान में लाकर उसे दूर करवाया जा सके। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे सेवा कार्य करते समय खुद भी सोशल डिस्टैंसिंग व अन्य हिदायतों का पालन करें।

विधायक आदिया ने युवाओं से कहा कि वे बिना किसी धर्म व राजनीतिक भेदभाव के सेवा करें व जिन तक सहायता नहीं पहुंची उनकी सूची उनके ध्यान में लाएं। यह समय भेदभाव का नहीं है बल्कि मानवता की सेवा का है। अगर, हम जिंदा रहे तो भगवान राजनीति के लिए बहुत समय देंगे। इसलिए सेवा कार्यों में राजनीति को जरा भी हावी न होने दिया जाए। इस दौरान युवाओं एवं मंदिर प्रबंधकों ने विधायक आदिया द्वारा कह एक-एक शब्द का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि सेवा कार्य रुकने नहीं दिए जाएंगे तथा समस्या आने पर उनके ध्यान में लाया जाएगा। इस मौके पर नरिंदर शर्मा, सुजेश शर्मा, समीर डडवाल, दविंदर सिंह, कुलदीप सिंह, वरुण शर्मा, बोबी ठाकुर, रवि डडवाल, राकेश कुमार, विक्की ठाकुर, राम मूर्ति, बलराम सिंह, साहिल ठाकुर, कल्याण सिंह, मोनू, रिश्न शर्मा, नामा, सुरजीत सिंह, सौरव डडवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here