चेयरमैन मिल्कफैड ने पंजाब के दौरे दौरान किया वेरका मिल्क प्लांट का दौरा

होशियारपुर(द स्टैलल न्यूज़)। चेयरमैन मिल्कफैड पंजाब कैप्टन हरमिंदर सिंह की ओर से पंजाब का दौरा शुरु करते हुए आज वेरका मिल्क प्लांट होशियारपुर का दौरा किया गया, इस दौरान उन्होंने कफ्र्यू के दौरान मिल्कफैड की ओर से दूध उत्पादकों की सुविधा के लिए किए जा रहे प्रबंधों का जायजा लिया।

Advertisements

-करफ्र्यू के दौरान मिल्कफैड की ओर से दूध उत्पादकों की सुविधा के लिए किए जा रहे प्रबंधों का लिया जायजा

हरमिंदर सिंह ने हिदायत करते हुए कहा कि इस मुश्किल दौर में दूध उत्पादकों व उपभोक्ताओं को किसी किस्म की दिक्कत नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दूध व दूध पदार्थों को तैयार करते समय वल्र्ड हैल्थ आर्गेनाइजेशन की ओर से निर्धारित मापदंडों व सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पूरा पालन करना यकीनी बनाया जाए। चेयरमैन मिल्कफैड पंजाब ने प्लांट के दौरे के दौरान जहां अलग-अलग हिस्सों का दौरा किया वहीं साफ-सफाई यकीनी बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रभाव को रोकने के लिए लगाए गए कफ्र्यू के दौरान दूध की सप्लाई निर्विघ्न जारी रखी जाए।

उन्होंने कार्य कर रहे वर्करों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में समूची टीम ने एक फौजी की तरह गांवों में सोसायटियों से किसानों का दूध उठाया व घर-घर लोगों तक भी पहुंचाया। उन्होंने कहा कि वेरका की ओर से दूध व दूध उत्पादकों की सप्लाई जारी है। इसके साथ ही पंजाब सहित हिमाचल प्रदेश में भी वेरका घर-घर पसंद किया जाने वाला ब्रांड बन गया है। इस मौके पर मिल्क प्लांट होशियारपुर वरिंदर कुमार परमार, मैनेजर प्रोडक्शन सतिंदर मोर्या, मैनेजर इंजीनियरिंग स्वराज पाल सिंह, इंचार्ज दूध प्राप्ति गुरपाल सिंह, मंडल डिप्टी मैनेजर सुमीर कुमार, दिनेश रोघा व मिस कृतिका कटियाल के अलावा अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here